एक क्रिकेटर ऐसा भी, जिसने चीटर दोस्त की वजह से प्रेग्नेंट पत्नी को दे दिया तलाक

Nikita

मुरली विजय की पत्नी की पर्सनल लाइफ काफी उथल-पुथल भरी रही हैं, उन्होने विजय से दूसरी शादी की है, उनके पहले पति भी क्रिकेटर हैं।

New Delhi, Jan 14 : टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है, टीम के ज्यादातर खिलाड़ी यहां अपनी पत्नी के साथ पहुंचे हैं और प्रैक्टिस से फुर्सत मिलते ही खूब एन्जॉय कर रहे हैं। सलामी बल्लेबाज मुरली विजय की पत्नी निकिता भी दक्षिण अफ्रीका में खूब मस्ती करती दिख रही हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि मुरली विजय की पत्नी की पर्सनल लाइफ काफी उथल-पुथल भरी रही हैं, उन्होने विजय से दूसरी शादी की है, उनके पहले पति भी टीम इंडिया के क्रिकेटर हैं।

साल 2007 में पहली शादी
निकिता की पहली शादी टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक से हुई थी, दोनों बचपन के दोस्त थे, दोनों के परिवार वालों की मर्जी से साल 2007 में दोनों ने सात फेरे लिये, Dinesh Nikitaलेकिन फिर उनके जीवन में ऐसा कुछ हुआ, कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, निकिता को दिनेश कार्तिक ने जब तलाक दिया था, तब वो प्रेग्नेंट थी।

मुरली विजय से अफेयर
दरअसल कहा जाता है कि दिनेश कार्तिक की पत्नी का अफेयर मुरली विजय से शुरु हो गया था, इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा था। Vijay Nikitaआईपीएल-5 के दौरान निकिता और मुरली विजय की पहचान हुई थी, फिर दोनों की नजदीकियां बढने लगी, जिसकी जानकारी दिनेश कार्तिक को हुई, तो इस बात को लेकर मुरली विजय और कार्तिक में लड़ाई भी हो गई थी।

तलाक के बाद शादी
जैसे ही दिनेश कार्तिक ने निकिता को तलाक दिया, उन्होने मुरली विजय से शादी कर ली, जब कार्तिक ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था, Murli Vijayतब वो प्रेग्नेंट थी, मुरली विजय से शादी के कुछ दिन बाद ही निकिता मां बनी थीं लेकिन दिनेश कार्तिक ने कभी भी अपने बेटे पर अपना हक जताने की कोशिश भी नहीं की।

विजय-निकिता के 3 बच्चे
मुरली विजय और निकिता के तीन बच्चे हैं, अभी हाल ही में 2 अक्टूबर को इनके घर बेटे ने जन्म लिया है। इससे पहले भी दोनों का एक बेटा और एक बेटी है। Murli vijay familyमुरली विजय सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, वो अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

एक ही टीम से खेलते थे दोनों
आईपीएल-5 के दौरान दिनेश कार्तिक और मुरली विजय एक ही टीम चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते थे, इसी दौरान मुरली विजय की पहचान निकिता से हुई, दोनों एक-दूसरे के तरफ आकर्षित होने लगे। Kartik Vijayफिर दोनों का अफेयर शुरु हो गया, हालांकि स्थिति संभालने के लिये दिनेश कार्तिक ने मुरली विजय और अपनी पत्नी को समझाने की खूब कोशिश की थी।

कार्तिक ने भी कर ली शादी
निकिता से अलग होने के बाद दिनेश कार्तिक के जीवन में इंटरनेशनल स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई, दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में हुई थी, Deepika Dineshतब दिनेश बुरे दौर से गुजर रहे थे, उस नाजुक पलों में दीपिका ने उन्हें सहारा दिया, दो साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

2015 में शादी
टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और दीपिका ने दो बार शादी की है। आपको बता दें कि दिनेश हिंदू हैं और दीपिका किश्चियन, Dinesh Kartikपहले दोनों ने 18 अगस्त 2015 को क्रिश्चियन रीति-रिवाज के अनुसार शादी की, फिर 20 अगस्त को हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार सात फेरे लिये। दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है।

साल 2004 में किया था डेब्यू
दिनेश कार्तिक ने साल 2004 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था, लेकिन धोनी की वजह से कभी भी वो टीम में अपना परमामेंट स्थान नहीं बना सके, Dinesh Deepikaवो टीम से अंदर-बाहर होते रहे। कार्तिक ने अब तक 23 टेस्ट मैचों में 1000 रन, वनडे में 71 मैचों में 1313 रन बनाये हैं, तो दीपिका ने ग्लासगो में खेले गये 20वें कॉमनवेल्थ गेम्स (2014) में गोल्ड मेडल जीता था।