मिस्ट्री गर्ल के रहस्य से उठा पर्दा, पढिये, कौन है ये लड़की जो रोहित शर्मा को छक्कों से हो गई थी परेशान ?

Malti

सीएसके और मुंबई इंडियंस के मुकाबले में एक चेहरे को बार-बार स्क्रीन पर दिखाया जा रहा था। ये मिस्ट्री गर्ल रोहित शर्मा की बल्लेबाजी से परेशान दिख रही थी।

New Delhi, May 01 : आईपीएल के हर मैच में कैमरामैन कुछ बेहद खूबसूरत चेहरों को कैमरे में कैद करते नजर आते हैं, सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गये मुकाबले में भी कई खूबसूरत चेहरे मैच देखने के लिये स्टेडियम पहुंचे थे। इस मुकाबले में एक चेहरे को बार-बार स्क्रीन पर दिखाया जा रहा था। दरअसल ये मिस्ट्री गर्ल रोहित शर्मा की बल्लेबाजी से परेशान दिख रही थी। मुंबई के कप्तान ने इस मुकाबले में 33 गेदों में नाबाद 56 रन बनाये थे।

मिस्ट्री गर्ल
चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया मुकाबला बेहद रोमांचक रहा, इस मैच में कैमरामैन बार-बार रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को स्क्रीन पर दिखा रहे थे। Malti-Chahar-02रोहित शॉट खेलते, तो रितिका अपनी दोस्तों के साथ ताली बजाकर सेलिब्रेट करती । रितिका की अलावा एक और खूबसूरत चेहरा बार-बार स्क्रीन पर दिखाया जा रहा था। इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल ?
अब आप कुछ और सोचें, उससे पहले ही आपको बता दें कि ये मिस्ट्री गर्ल का नाम मालती चाहर हैं। मॉडलिंग और एक्ट्रेस के अलावा मालती का क्रिकेट कनेक्शन भी है। Malti-Chahar-09उनके दोनों भाई दीपक और राहुल चाहर आईपीएल-11 में खेल रहे हैं। इस मुकाबले में वो अपने भाइयों को चीयर करने के लिये पहुंची थी। हालांकि उनके एक भाई (राहुल चाहर) को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला, तो दूसरे भाई (दीपक चाहर) की टीम हार गई।

दोनों भाई खेल रहे हैं आईपीएल
मालती के दोनों भाई इस साल आईपीएल में खेल रहे हैं। तेज गेंदबाज दीपक चाहर धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके का हिस्सा हैं, Rahul Chahar3तो छोटा भाई स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर मुंबई इंडियंस में शामिल हैं। हालांकि राहुल को इस सीजन में एक बार भी प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है। लेकिन घरेलू क्रिकेट में उनके द्वारा किये गये प्रदर्शन के बाद उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें भी मौका मिलेगा।

धोनी की हैं फैन
मालती चाहर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की फैन हैं, एक इंटरव्यू में उन्होने बताया था कि माही उनके फेवरेट क्रिकेटर हैं। Malti-Chahar-14मालती खुद भी बेहद फिटनेस फिक्र हैं, खुद को फिट रखने के लिये वो जिम में खूब पसीना बहाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके जिम में एक्सरसाइज के वीडियोज खूब देखे जाते हैं।

लखनऊ से किया बीटेक
आपको बता दें कि मालती का परिवार मूल रुप से आगरा के रहने वाले हैं, हालांकि उनके दोनों भाई राजस्थान के लिये घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। Malti-Chahar-10मालती ने शुरुआती पढाई आगरा से की है, फिर उन्होने लखनऊ से बीटेक करने के बाद मॉडलिंग में करियर बनाया है। वो अभी भी मॉडलिंग कर रही हैं।

इंटरनेट सनसनी
मालती इन दिनों अपनी बिंदास एक्सप्रेशन की वजह से इंटरनेट सनसनी बनी हुई हैं, हालांकि वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, Malti-Chahar-12उन्हें हजारों लोग फॉलो भी करते हैं, लेकिन आईपीएल के इस मैच के बाद उनके फॉलोवरों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। लोग मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानना चाहते थे।