रवि शास्त्री के साथ अफेयर की खबरों पर एक्‍ट्रेस निमरत कौर का धमाकेदार ट्वीट, सबके मुंह पर लगा दिए ताले

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का अफेयर इन दिनों बॉलीवुड एक्‍ट्रेस निमरत कौर से चल रहा है, इस खबर ने जितना आप लोगों को चौंकाया शायद उतना ही निमरत कौर को भी ।

New Delhi, Sep 04 : बॉलीवुड एकट्रेस निमरत कौर और क्रिकेट हेड कोच रवि शास्‍त्री के अफेयर की खबरें इन दिनों मीडिया में छाई हुई हैं । एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से ये खबर सामने आई है, इसके मुताबिक रवि शास्‍त्री और निमरत कौर एक दूसरे को पिछले 2 सालों से डेट कर रहे हैं । ये खबर मीडिया में आई नहीं कि रवि शास्‍त्री और निमरत सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे । सोमवार को आई ये खबर धीरे – धीरे बॉलीवुड गलियारों की सबसे बड़ी गॉसिप बन गई । हालांकि शाम तक निमरत ने एक ट्वीट कर इस खबर को ही ठंडा कर दिया ।

निमरत ने किया ट्वीट
सुबह से जोर पकड़ रही इस खबर पर निमरत और रवि शास्‍त्री दोनों के ही रिएक्शन का इंतजार किया जा रहा था । रवि शास्‍त्री फिलहाल टीम इंडिया के साथ इंग्‍लैंड दौरे पर है, लेकिन निमरत कौर ने खुद को लेकर चल रहीं अफेयर की इन खबरों पर ट्वीट कर अपना स्‍टैंड किलयर कर दिया हे । निमरत ने ट्वीट में कहीं भी रवि शास्‍त्री का जिक्र नहीं किया है । उन्‍होने इस खबर को कोरी कल्‍पना बताया है ।

ट्वीट में ये लिखा
3 सितंबर को शाम 4 बजे निमरत की ओर से ये ट्वीट किया गया । हालांकि इसमें कहीं भी अफवाहों की या रवि शास्‍त्री की बात की गई है । निमरत का ट्वीट : सच: मुझे रूट कनाल की जरुरत हो सकती है । काल्पनिक: इसके अलावा आज जो भी मैंने अपने बारे में पढ़ा ।
ज्यादा सच: कल्पना कहीं ज्यादा दुखी कर सकती हैं । मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है । यहां सब बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के साथ आगे का दिन ।

2015 से अफेयर की खबरें
पुणे मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार रवि शास्त्री और निमरत कौर पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने किसी को भी इस बात की कानों-कान खबर नहीं होने दी है। रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के कोच और बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर साल 2015 में एक जर्मन कारमेकर की वजह से मिले थे, दोनों को लग्जरी कार के लांच के लिये साइन किया गया था, जहां पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी, कहा जाता है कि इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढने लगी ।

निमरत के ट्वीट ने लगाया विराम
बहरहाल अफवाहों के इस तूफान को निमरत ने कुछ हद तक शांत जरूर कर दिया है लेकिन क्‍या वाकई में ऐसा है । बॉलीवुड और क्रिकेट का कनेक्‍शन बहुत पुराना है । हां बहुत कुछ होते हुए भी कई बार लोगों को कानोंकान खबर नहीं होती वहीं कई बार कुछ ना होकर भी तिल का ताड़ बनते देर नहीं लगती । निमरत और शास्‍त्री को लेकर आई खबरें भी कुछ ऐसी ही जान पड़ती हैं । बहरहाल, ऐसी खबरों के लिए वेट एंड वॉच ही किया जा सकता है ।