इस स्टार खिलाड़ी को नहीं खरीद पाने का है अफसोस, आईपीएल ऑक्शन के बाद बोली नीता अंबानी

Nita Ambani

मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी ने कहा कि मैं ये नहीं कहूंगी, कि मुझे किसी एक्स या वाई खिलाड़ी के टीम में नहीं होने का अफसोस है, लेकिन हां भज्जी का टीम में नहीं होना निराशाजनक है।

New Delhi, Jan 31 : आईपीएल सीजन-11 के लिये 27 और 28 जनवरी को बंगलुरु में ऑक्शन हुआ, नीलामी में मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी के साथ मौजूद थीं, इस ऑक्शन में सबसे पहले खिलाड़ी के रुप में मुंबई इंडियंस ने कीरन पोलार्ड को खरीदा, उनके लिये 5.4 करोड़ रुपये की बोली लगाई गई। पिछले दस साल से मुंबई इंडियंस के लिये खेलने वाले दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह अब इस टीम का हिस्सा नहीं रहे, ऑक्शन के बाद नीता अंबानी ने कहा कि उन्हें भज्जी को नहीं खरीद पाने का अफसोस रहेगा।

नीता अंबानी ने क्या कहा ?
ऑक्शन के बाद मुंबई इंडियंस की मालकिन ने कहा कि मैं ये नहीं कहूंगी, कि मुझे किसी एक्स या वाई खिलाड़ी के टीम में नहीं होने का अफसोस है, Nita Ambani1लेकिन हां भज्जी का टीम में नहीं होना निराशाजनक है, इस बात का मुझे अफसोस रहेगा, कि मैं उन्हें अपनी टीम के साथ नहीं जोड़ पाई। नीता अंबानी के बेटे आकाश का भी कुछ ऐसा ही मानना है, वो अपनी मां के साथ ऑक्शन में मौजूद थे।

एक ही टीम से खेले थे हरभजन
आपको बता दें कि दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह आईपीएल में अब तक मुंबई इंडियंस से ही खेले थे। रोहित शर्मा से पहले वो इस टीम के कप्तान भी रहे चुके थे, Harbhajan Singhपिछले दस सालों में भज्जी ने इस टीम से खेलते हुए 127 विकेट हासिल किये थे। हालांकि पिछले सीजन में उन्हें कई बार प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठाया गया था। यहां तक कि फाइनल मैच में भी वो प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे।

मुंबई इंडियंस ने इन्हें किया था रिटेन
मालूम हो कि ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने कप्तान रोहित शर्मा, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रिटेन किया था, Rohit Sharma1तब भी लगभग साफ हो गया था कि राइट टू मैच में अब कीरन पोलार्ड और क्रुणाल पांड्या को वो टीम में शामिल करेंगी।

अब धोनी के साथ हरभजन
आईपीएल के 11 वें सीजन के लिये हरभजन सिंह को धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने खरीदा है, इस टीम ने उन्हें उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये में ही खरीदा है, Dhoni Harbhajanउम्मीद की जा रही है कि अश्विन के ना रहने पर भज्जी हरभजन की रणनीति में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं, वो स्पिन गेंदबाजी के साथ-साथ लंबे हिट्स लगाने में भी सक्षम हैं।

सीएसके का हिस्सा बन खुश हैं भज्जी
चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा खरीदे जाने के बाद हरभजन सिंह ने खुशी जाहिर की, उनके खुशी का आलम ये रहा कि उन्होने तमिल में ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है, Harbhajan Singh1हालांकि तमिल के साथ-साथ उन्होने अंग्रेजी में भी अपनी भावनाओं का इजहार किया, भज्जी ने ट्विटर पर लिखा कि अपने नये घर को पाकर काफी खुश हूं।

यूजर्स ने दिये ऐसे रिएक्शन
तमिल में हरभजन के ट्वीट के बात यूजर्स ने भी मिली-जुली प्रतिक्रिया दी, कुछ ने तो उनके ट्वीट के स्वागत किया, तो कईयों ने खूब मजे भी लिये।harbhajan_singh एक यूजर ने लिखा कि हम हरभजन को मुंबई इंडियंस की जर्सी में देखने के आदी हो चुके हैं, लेकिन हम उन्हें पीली जर्सी में देखने के लिये रोमांचित हैं।

फैंस ने किया वेलकम
हरभजन के तमिल में ट्वीट के बाद कई तमिल फैंस ने भी उन्हें इसी भाषा में ट्वीट कर जबाव दिया, एक यूजर ने लिखा किHarbhajan Singh हमारा सीएसके आपका स्वागत करने के लिये तैयार है, हम आपको स्वीकार करते हैं, अश्विन की जगह आप भर दें। आपको बता दें कि आर अश्विन इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेलते नजर आएंगे।

तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज
आपको बता दें कि हरभजन सिंह आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजी की सूची में तीसरे नंबर पर हैं, harbhajan-singh-2हाल ही में भज्जी ने अपने ट्विटर पर आईपीएल ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होने लिखा था कि इस साल सबसे पहले मैंने इस ट्रॉफी पर हाथ रखा है, मुझे अपनी टीम में लेने की पहल करो, और मेरे साथ ट्रॉफी भी ले जाओ।