विराट-अनुष्का को सात फेरे लेते देखेंगे सिर्फ दो क्रिकेटर, शादी में कोच को भी निमंत्रण

Virat Anushka5

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई, उनके साथ उनकी मम्मी-पापा और भाई थे।

New Delhi, Dec 10 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी जल्द ही हो सकती है, इन दोनों के परिवार वाले इटली के लिये रवाना हो चुके हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी कराने के लिये पंडित भी इटली के लिये रवाना हो चुके हैं, ऐसे में सवाल ये है कि क्या विराट की शादी में टीम इंडिया के क्रिकेटर्स शामिल नहीं होंगे, एक लीडिंग वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार विराट ने अपने दोस्तों को बता दिया है कि वो ज्यादा लोगों को अपनी शादी में इनवाइट नहीं कर पाएंगे, उनकी शादी में सिर्फ क्लोज फ्रेंड और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे।

टीम इंडिया के खिलाड़ी मैच में व्यस्त
आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया को 10 नवंबर को एकदिवसीय मैच खेलना है, यानी टीम के खिलाड़ियों का विराट की शादी में शामिल होने की संभावना कम ही है, Team India viratहालांकि ये दावा किया जा रहा है कि शादी के बाद जब विराट-अनुष्का लौटेंगे, तो दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सबको निमंत्रण भेजा जाएगा।

सचिन-युवी हो सकते हैं शामिल
सूत्रों का दावा है कि भले विराट ने अपनी शादी में किसी खिलाड़ी दोस्त को निमंत्रण ने भेजा हो, लेकिन क्रिकेट के भगवान और उनके खास दोस्त युवराज सिंह उन्हें सात फेरे लेते हुए देख सकते हैं, Sachin Yuviये दोनों सितारे विराट की शादी में शामिल होने के लिये इटली जा सकते हैं। इन दोनों के अलावा कप्तान ने अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को भी इनवाइट किया है।

पंडित जी भी इटली रवाना
विराट कोहली के पारिवारिक पंडित जी भी इटली के लिये रवाना हो चुके हैं, आपको बता दें कि इनके इटली के लिये रवाना होते ही दोनों के शादी की खबरें ज्यादा पुष्ट होने लगी, anushka haridwarदरअसल पिछले कुछ महीनों से लगातार विराट-अनुष्का के शादी की खबरें मी़डिया और सोशल मीडिया में चलती रहती है, लेकिन जब अनुष्का अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, तो ये खबरें सच लगने लगी।

अनुष्का परिवार के साथ स्वीटरजैंड रवाना
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई, उनके साथ उनकी मम्मी-पापा और भाई थे, आपको बता दें कि अनुष्का ने सीधे इटली की फ्लाइट नहीं ली, Virat anushka (3)पहले वो स्वीटजरलैंड जा रही हैं, फिर वहां से लंदन होते हुए इटली जाएंगी, ताकि किसी को भी उनकी शादी के बारे में कोई जानकारी ना लगे, दरअसल उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि वो नहीं चाहती है, उनके निजी पलों में कोई दखल दे, इसी वजह से उन्होने इटली में शादी प्लान किया है।

नहीं की शादी की शॉपिंग
अनुष्का के करीबियों का दावा है कि उन्होने मुंबई में शादी की शॉपिंग भी नहीं की, अगर वो मुंबई में शॉपिंग के लिये निकलती तो फिर मीडिया में खबरें आ ही जाती, Virat anushka (1)अपनी शादी की गोपनीयता को बनाये रखने के लिये उन्होने मुंबई में शॉपिंग नहीं की। सूत्रों का दावा है कि वो अपनी शादी की शॉपिंग लंदन में करेंगी, फिर वहां से वो इटली के लिये रवाना होंगी।

नर्वस दिखीं अनुष्का
आमतौर पर मीडिया से खुलकर बात करने वाली अनुष्का जब मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई, तो मीडिया वालों ने उन्हें घेर लिया, मीडियाकर्मी लगातार उनसे उनकी शादी के लेकर सवाल पूछते रहे, anushka sharmaलेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने थैक्यू… थैक्यू… हट जाओ, हट जाओ के अलावा कुछ भी नहीं बोला, इतना ही नहीं वो मीडिया वालों की तरफ देखी भी नहीं, वो काफी नर्वस दिख रही थीं।

चार साल से कर रहे हैं डेट
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, दरअसल करीब 4 साल पहले दोनों एक शैम्पू के विज्ञापन में मिले थे, Virat Anushka1यहीं से दोनों की दोस्ती हुई, फिर दोस्ती प्यार में बदल गया, फिर अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ स्पॉट किये जाने लगे, हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी भी कुछ भी अपने रिलेशनशिप को लेकर नहीं कहा ।

विराट कर चुके हैं खुलेआम इजहार
भले अनुष्का अपने रिलेशन को लेकर कोई सवाल-जबाव नहीं करती, विराट भी शुरुआती दिनों में अनुष्का से जुड़े सवालों पर ऐसे ही रिएक्ट करते थे, Virat Anushka2लेकिन पिछले कुछ महीनों से वो लगातार अनुष्का के लिये अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं, सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज तक में उन्होने अनुष्का को अपना लकी चार्म माना है, उनका कहना है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस के उनकी जिंदगी में आने से उनकी जिंदगी संवर गई।