पद्मावत से सभी के होश उड़ा देंगे रणवीर सिंह, ये चार वजहें बेहद खास हैं

पद्मावत फिल्म के लिए हर जगह रणवीर सिंह के किरदार की तारीफ हो रही है। कुछ खास बातें हैं, जो रणवीर को एकदम अलग खड़ा करती हैं। जानिए।

New Delhi, Jan 25: अगर आप पद्मावत फिल्म देखने जा रहे हैं, तो आपको ये फिल्म कई मायनों में भारतीय सिनेमा की बदलती तस्वीर नजर आएगी। फिल्म का एक एक सीन लाजवाब है और खास तौर पर रणवीर सिंह की एक्टिंग की हर जगह तारीफ हो रही है। इसके पीछे रणवीर की मेहनत और लगन बताई जा रही है। आइए इस बारे में आपको कुछ खास बातें बताते हैं।

रणवीर हैं बेहद खास
बताया जा रहा है कि रणवीर ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है। इतना समझ लीजिए कि रणवीर की मौजूदगी ही ऑडियंस को थिएटर तक खींचने के लिए काफी है। रणवीर ने इस फिल्म में अब तक की अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। अगर इसे रणवीर की जिंदगी की सबसे बेहतरीन एक्टिंग में से एक कहा जाए तो गलत नहीं होगा।

किरदार में छुपा है कि सबसे खतरनाक विलेन
रणवीर के किरदार के बारे में भले ही आप कुछ हद तक जानते हों, लेकिन कहा जा रहा है कि उनके फैन्स को उनका किरदार देखकर बहुत कुछ जानने को मिलेगा। खिलजी के रूप में रणवीर का दबदबा कायम है। पूरी फिल्म में रणवीर ने अपना जलवा कायम रखा है। रणवीर के करियर के लिए ये फिल्म किसी माइल स्टोन से कम साबित नहीं होगी।

खिलजी का दबदबा कायम है
खिलजी का दबदबा इस पूरी फिल्म में कायम है। इस किरदार में विलेन की चरम अवस्था आप देख सकते हैं। खिलजी की भूमिका को लेकर रणवीर पहले ही बता चुके हैं कि ये उनकी सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण भूमिका रही है। बताया जा रहा है कि इस किरदार के लिए डार्क शेड की मांग की गई थी। माना जा रहा है कि खइलजी को हिंदी फिल्म इतिहास का सबसे खतरनाक खलनायक कहा जा सकता है।

पद्मावत की असली ताकत
तमाम फिल्म क्रिटिक्स का कहना है कि पद्मावत की असली ताकत रणवीर ही हैं। रणवीर खुद कहते हैं कि एक बेहतरीन खलनायक की वजह से कोई भी फिल्म और भी ज्यादा मनोरंजक हो जाती है।  ‘पद्मावत’ फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। रणवीर के प्रदर्शन को अगर पैमाना बनाकर ये फिल्म देखने जा रहे हैं, तो आपके लिए इससे बेहतरीन मूवी कोई हो नहीं सकती।

सिर्फ रणवीर को देखिए
सिर्फ रणवीर के प्रदर्शन के लिए ही आपको ये फिल्म देखनी चाहिए। किरदार में अन्धेरा, पीड़ा और डर सब कुछ है। रणवीर सिंह ने इस किरदार को निभाने के लिए अपने जीवन का एक साल दिया है। उन्होंने सबसे लंबे समय तक इस फिल्म की शूटिंग की। इस फिल्म के सबसे मुश्किल हिस्सों को उन्होंने खुद शूट किया। इसके साथ ही वो शूटिंग के दौरान चोटिल भी हुए थे।

सारा शो लूट गए रणवीर
इसलिए अपनी सभी प्लानिंग को साइड करते हुए इस सप्ताह के अंत में ‘पद्मावत’ के इस खलनायक की एक झलक पाना सबसे अच्छा फैसला होगा। रणवीर का युद्ध: फिल्म में भी, खुद के साथ भी विजेता और खलनायक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका के लिए, रणवीर ने खुद को कई बार घायल किया। शूटिंग के दौरान, उन्होंने कुश्ती के सींस की शूटिंग करते समय अपनी पसलियों को चोट पहुंचाई।
https://www.youtube.com/watch?v=3RtrXmyE0ZQ