लोकेश राहुल की पारी पर फिदा हुई पाकिस्तानी एंकर, तारीफ में कही ऐसी बात

KL Rahul12

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लोकेश राहुल ने 84 रनों लाजबाव पारी खेली। जिसकी वजह से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल किया।

New Delhi, May 09 : आईपीएल-11 में किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज के एल राहुल अलग ही रुप में दिख रहे हैं, रविवार को भी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्होने 84 रनों लाजबाव पारी खेली। जिसकी वजह से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल किया। राहुल की इस पारी ने पाक की खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास को भी फैन बना लिया है।

एंकर ने दी प्रतिक्रिया
किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज की सूझबूझ भरी पारी को देख पाकिस्तानी एंकर भी खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक सकी। KL Rahul3 उन्होने राहुल के मैच विनिंग पारी के बाद एक प्यारा सा ट्वीट किया। उन्होने ट्विटर पर लिखा, लोकेश राहुल शानदार, गजब की टाइमिंग, देखकर मजा आ गया। उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

पीसीएल में करती है एंकरिंग
आपको बता दें कि जैनब अब्बास पाकिस्तानी न्यूज चैनल में स्पोर्ट्स एंकर हैं। पिछले दिनों इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर ही पाक में पाकिस्तान सुपर लीग हुई थी, Zainab-Abbasइस टूर्नामेंट में जैनब एंकरिंग करती हुई नजर आती थी। हालांकि आईपीएल की तरह ये टूर्नामेंट सफल तो नहीं रही, लेकिन जितने संसाधन इस देश के पास है, उस लिहाज से टूर्नामेंट ठीक ही था।

अच्छे फॉर्म में हैं के एल राहुल
आपको बता दें कि इस साल के एल राहुल पर प्रिटी जिंटा ने बड़ा दांव लगाया है, उन्हें ऑक्शन में 11 करोड़ की बड़ी कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया है, KL Rahul13राहुल भी उनके उम्मीदों पर खड़े उतरते नजर आ रहे हैं। हर मैच में वो टीम को सधी और तेज शुरुआत दिलवा रहे हैं। इसके साथ ही विकेट के पीछे भी बड़ी भूमिका निभा रहे हैं।

पहले मैच में रिकॉर्ड
आईपीएल-11 राहुल के लिये अभी तक अच्छा रहा है, उन्होने इस सीजन के पहले मैच में ही दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ इतिहास रच दिया था। Zainab-Abbas-02उन्होने दिल्ली के गेंदबाजों की खबर लेते हुए सिर्फ 14 गेंदों में अर्धशतक लगाया दिया था। आईपीएल इतिहास में अभी तक कोई भी बल्लेबाज 14 गेंद में अर्धशतक नहीं लगा पाया था। उसके बाद से ही उनका बल्ला लगातार रन उगल रहा है।

विराट के साथ सेल्फी
आकर्षक व्यक्तिव वाली जैनब ने चैपियंस ट्रॉफी के दौरान विराट कोहली के साथख सेल्फी ली थी, जिसकी वजह से उन्होने खूब सुर्खियां बटोरी थी। Virat-2इसके साथ ही उन्होने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ भी सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें उन्हें खूब लाइक्स मिले थे।

धोनी की वजह से ट्रोल
मालूम हो कि पाकिस्तानी एंकर कई बार भारतीय क्रिकेटरों के प्रति अपनी दीवानगी दिखा चुकी है, वो आईपीएल में धोनी की तारीफ कर पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं। Zainab-Abbas-04पिछले दिनों आरसीबी के खिलाफ माही की पारी के बाद जैनब अब्बास ने ट्वीट किया था। पाकिस्तानियों को धोनी की तारीफ में ट्वीट करना रास नहीं आया, जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था।