पाकिस्तान के इस क्रिकेटर की कहानी गजब है, 5 बच्चों की मां से करेंगे तीसरी शादी

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खाने के बारे में तो जानिए। ये खिलाड़ी अपनी क्रिकेट लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में है।

New Delhi, Jan 10: पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बारे में कई बातें सुनने को मिलती हैं। इन सबमें से इमरान खानी की कहानी सबसे ज्यादा जुदा है। इन दिनों इमरान खान अपनी तीसरी शाशी को लेकर चर्चाओं में हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने तीसरी शादी कर डाली है। इस बार उन्होंने शादी 5 बच्चों की मां से करने की सोची है। बीते कई दिनों से उनकी शादी की खबरें पाक की मीडिया में छाई हुई हैं।

ये है इमरान की जिंदगी
अब बताया जा रहा है कि इमरान ने इसको लेकर जवाब भी दिया है। उन्होंने इसके लिए विपक्ष पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि इमरान पाक के एक बड़े नेता भी हैं। उनका कहना है कि ‘विपक्षी दल के लोग इस मामले पर जबरदस्ती रिएक्ट कर रहे हैं। उनका कहना है कि वो ऐसे रिएक्ट कर रहे हैं, जैसे शादी करने की इच्छा जताने के बाद उन्होंने बड़ा गुनाह कर दिया हो।

ट्विटर पर दी सफाई
इस मामले पर इमरान खान ने ट्विटर पर सफाई दी है। सफाई देते हुए इमरान ने एक के बाद एक 6 ट्वीट किए। इमरान खान जिससे शादी करना चाहते हैं, जरा इसके बारे में भी जानिए। जिससे इमरान शादी करना चाहते हैं उनका नाम बुशरा मनेका है। बताया जा रहा है कि बुशरा स्प्रिच्युअल ट्रेनर गुरू हैं। इमरान की बुशरा से मुलाकात 2015 में हुई थी।

बुशरा मनेका से करेंगे शादी
इनसे इमरान की मुलाकात 2015 में हुए इलेक्शन के दौरान हुई थी। बताया जा रहा है कि बुशरा करीब 50 साल की हैं और 5 बच्चों की मां हैं। बुशरा मनेता का परिवार पाक में काफी पॉपुलर है। कुछ वक्त पहले ही बुशरा अपने पति से अलग हुई हैं। बताया जा रहा है कि बुशरा मनेका के दो बेटे और तीन बेटियां हैं। इनके बारे में भी हम आपको बता रहे हैं।

ये तीसरी शादी होगी
बुशरा के दो बेटे हैंम, जिनवका नाम इब्राहिम और मूसा है। दोनों ने लाहौर के कॉलेज से ग्रैजुएशन की है। बताया जा रहा है कि ये दोनों ही अभी विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं। इसके अलावा बुशरा मनेका की तीन बेटियां भी हैं। इनमें से सबसे बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। इमरान बुशरा से शादी करना चाहते हैं और इस बात को लेकर पाक में उनकी काफी खिंचाई हो रही है।

बच्चों का दिया हवाला
इमरान का कहना है कि उन्हें अपने बच्चों की चिंता है। इस वजह से उन्होंने बुशरा को निकाह का प्रस्ताव भेजा है। उन्होंने बताया कि बुशरा की ओर से जवाब आना बाकी है। 65 साल के इमरान खान अगर ये शादी करते हैं तो उनकी ये तीसरी शादी होगी। 2015 में इमरान ने रेहम खान से दूसरी शादी की थी। रेहम से उनकी शादी सिर्फ 10 महीने चल सकी थी।

इनसे की थी पहली शादी
इमरान पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर रह चुके हैं। उन्होंने पहली शादी 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी। ये शादी पेरिस में हुई थी । खास बात ये है कि ये शादी इस्लामिक सेरेमनी से हुई थी। शादी से कुछ वक्त पहले जेमिमा ने इस्लाम धर्म कबूल लिया था। ये शादी करीब 9 साल ही चल सकी। 2004 में इमरान और जेमिमा अलग हो गए थे।