सचिन तेंदुलकर पर था इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को जबरदस्त क्रश, लेकिन डेटिंग के लिये पसंद हैं ये क्रिकेटर

Sachin Priyanka

सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट में कई ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम किये, जिन्हें तोड़ना या उनके करीब पहुंचना भी आने वाली पीढी के लिये चुनौती होगा।

New Delhi, Apr 24 : सचिन तेंदुलकर का नाम आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है, 24 अप्रैल 1973 को मुंबई में पैदा हुए मास्टर-ब्लास्टर आज 45 साल के हो गये हैं, उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी ने करोड़ों हिंदुस्तानियों को खुशी मनाने और गुरुर करने का मौका दिया, तेंदुलकर ने क्रिकेट में कई ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम किये, जिन्हें तोड़ना या उनके करीब पहुंचना भी आने वाली पीढी के लिये चुनौती होगा।

करोड़ों फैंस
सचिन तेंदुलकर की कैसी फैन फॉलोइंग है, शायद बताने की आवश्यकता नहीं है, आम हो या खास सचिन की बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना है। sachin_cropहाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मास्टर-ब्लास्टर पर बोलते हुए कहा था कि सचिन तेंदुलकर पर उनका जबरदस्त क्रश था। हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस से जब डेट को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होने तेंदुलकर की जगह दूसरे क्रिकेटरों का नाम लिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने क्या कहा ?
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि सचिन तेंदुलकर ने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हासिल किया है, वो लंबे समय तक क्रिकेट में शीर्ष पर रहे हैं, priyanka chopra 8इतने लंबे समय तक टॉप पर बने रहना आसान नहीं होता। प्रियंका ने अपने क्रश का खुलासा करते हुए कहा कि एक समय तो सचिन तेंदुलकर पर मेरा जबरदस्त क्रश था, मैं उनकी दीवानी थी।

इन्हें डेट करना चाहती हैं एक्ट्रेस
हालांकि जब बॉलीवुड एक्ट्रेस से अगला सवाल पूछा गया कि आप किस क्रिकेटर के साथ डेट पर जाना चाहती हैं, तो उन्होने सचिन का नाम नहीं लिया, Priyanka Chopraउन्होने जवाब देते हुए कहा कि बहुत सारे क्रिकेटर हैं, जिनके साथ मैं डेट पर जाना पसंद करुंगी, जिसमें उन्होने भारतीय कप्तान विराट कोहली, स्टाइलिश बल्लेबाज युवराज सिंह और इंग्लैंड के पूर्व धांकड़ बल्लेबाज केविन पीटरसन का नाम लिया।

हॉलीवुड में बिजी हैं एक्ट्रेस
मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिजी हैं, हालांकि हाल ही में उन्होने बॉलीवुड की फिल्म भारत साइन की है, Priyanka Chopra1इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान नजर आएंगे। पिछले कुछ महीनों से प्रियंका हॉलीवुड में ही ज्यादा फोकस कर रही थी, उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म प्रकाश झा की जय गंगाजल थी।

मददगार इंसान
मैदान के अंदर सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी भले बेहद आक्रामक रही हो, लेकिन मैदान के बाहर उनकी छवि बेहद शांत और मददगार इंसान की रही है। Sachin Viratटीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली 2014 के इंग्लैंड दौरे पर बुरी तरह से असफल रहे थे, जिसके बाद वो अपनी तकनीक सुधारने के लिये मास्टर-ब्लास्टर के पास ही पहुंचे थे। तेंदुलकर की देख-रेख में ही उन्होने बल्लेबाजी का अभ्यास किया, जिसके बाद वो एक शानदार बल्लेबाज बनकर उभरे।

सचिन आईपीएल में व्यस्त
सचिन तेंदुलकर इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद भी वो इस खेल की सेवा कर रहे हैं। Nitish Rana Sachinवो मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़े हुए हैं और मैच वाले डगआउट में वो भी नजर आते हैं। हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम इस साल उम्मीद से खराब प्रदर्शन कर रही है, 5 मैचों में रोहित शर्मा की टीम को 4 में हार का सामना करना पड़ा है।