मैदान पर डांस कर रही चीयरगर्ल पर आया स्टार क्रिकेटर का दिल, ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी

Decock1

युवा अफ्रीकी स्टार क्रिकेटर लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं, कम ही क्रिकेट फैंस को पता होगा, कि उन्होने चीयरगर्ल से शादी की है।

New Delhi, Jan 13 : टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज जारी है, पहले टेस्ट मैच में अफ्रीका ने भारतीय टीम को 72 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढत बना ली है, अफ्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने पहली पारी में 43 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, आपको बता दें कि युवा अफ्रीकी स्टार क्रिकेटर लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं, कम ही क्रिकेट फैंस को पता होगा, कि उन्होने चीयरगर्ल से शादी की है, उनकी पत्नी का नाम साशा है।

पहली मुलाकात
साल 2012 में चैंपियंस लीग टी-20 में क्विंटन डिकॉक ने एक मैच में 51 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली थी, इस मैच में उन्होने 2 छक्के और 6 चौके लगाकर टीम को जीत दिलाई थी, Decock sasaये मैच लॉयन्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा था, इस मुकाबले में साशा हर्ले चीयरलीडर थीं, डिकॉक की शानदारी पारी से वो काफी इंप्रेस हुई और उन्हें बधाऊ देने के लिये मैदान पर पहुंच गई, पहली ही नजर में डिकॉक को साशा पसंद आ गई थी।

पहली नजर में बोल्ड
पिछले दिनों एक इंटरव्यू में धुरंधर बल्लेबाज ने बताया था कि साल 2012 में साशा मुझे फिल्ड पर बधाई देने पहुंची थी, मैं उन्हें देखकर बस देखता ही रह गया था, Decock3आप कह सकते हैं कि पहली नजर में ही मुझे उनसे प्यार हो गई, फिर मैंने कुछ समय बाद उनकी बधाई का जबाव फेसबुक के माध्यम से दिया, यहीं से हमारे बीच बातचीत शुरु हुई।

डेट के बाद शादी
सोशल मीडिया पर बातचीत के बाद दोनों ने नंबर एक्सचेंज किया, और फोन पर घंटों बात करने लगे। डिकॉक और साशा फिर एक-दूसरे को डेट करने लगे, Decock2दोनों को करीब से जानने वालों का कहना है कि ये जोड़ी मेड फॉर इच अदर के लिये बनी है, दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, इस कपल ने सितंबर 2016 में शादी कर ली।

टीम इंडिया के खिलाफ कड़क प्रदर्शन
क्विंटन डिकॉक का प्रदर्शन टीम इंडिया के खिलाफ और भी कड़क हो जाता है, इस युवा बल्लेबाज भारत के खिलाफ एक ही सीरीज में 3 शतक ठोंक दिये थे। Decockटीम इंडिया के खिलाफ खेलते हुए डिकॉक का बल्ला और भी ज्यादा खुल जाता है, वो मैदान के चारों दिशाओं में रन बनाते हैं।

आज से दूसरा टेस्ट मैच
टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच आज से खेला जाएगा, आपको बता दें कि केपटाउन में हारने के बाद विराट सेना सीरीज में 1-0 से पिछड़ चुकी है,Team India Test हालांकि विराट कोहली ने उम्मीद जताई है कि उनकी टीम इस टेस्ट मैच में वापसी करेगी और मैदान पर दक्षिण अफ्रीकी टीम को कड़ा मुकाबला देगी।

अफ्रीका में एक भी टेस्ट सीरीज ना जीत पाई है भारतीय टीम
भारतीय टीम ने पिछले कुछ सालों में क्रिकेट के कई बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम किये, लेकिन एक रिकॉर्ड ऐसा भी है, जो भारतीय क्रिकेट फैन्स को चुभता है, Team India Testदरअसल दक्षिण अफ्रीका की धरती पर भारतीय क्रिकेट टीम आज तक कोई भी टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है, इस बार जब विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई, तो फैंस को उम्मीद थी कि शायद विराट जीत दिला दें, लेकिन पहले टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने फैंस के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

रहाणे को मिल सकता है मौका
पहले टेस्ट मैच में स्टाइलिश बल्लेबाज रहाणे को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था, उनकी जगह रोहित शर्मा को खेलाया गया था, Rahane fieldingहालांकि हिटमैन कुछ खास नहीं कर सके, जिसके बाद आलोचकों के निशाने पर रोहित शर्मा के साथ-साथ कप्तान विराट कोहली आ गये, अब संभावना जताई जा रही है, कि दूसरे टेस्ट मैच में रहाणे की प्लेइंग इलेवन में वापसी होगी, विदेशी धरती पर रहाणे का औसत काफी शानदार है।

रोहित-रहाणे दोनों को मौका
संभावना जताई जा रही है कि दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे दोनों को मौका दिया जा सकता है, rahane rohit1दरअसल शिखर धवन के स्थान पर पार्थिव पटेल से ओपनिंग करवाई जाएगी, जिसके साहा का भी जगह खाली होगा, यानी नंबर सात पर रहाणे बल्लेबाजी करेंगे, इसके अलावा अश्विन के खेलने पर भी सस्पेंस हैं, संभव है कि विराट अश्विन की जगह ईशांत शर्मा को टीम में जगह दें।