आईपीएल मैच में अश्विन ने पहले लगाया सिक्स, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पत्नी ने दिये ऐसे रिएक्शन

ashwin

आउट होने से एक गेंद पहले पंजाब के कप्तान अश्विन ने शार्दुल की गेंद पर डीप फाइन लेग की दिशा में शानदार छक्का लगाया था, तब प्रीती नारायण काफी खुश हुई थी।

New Delhi, Apr 16 : आईपीएल-2018 में रोमांच चरम पर है, हर मैच में फैसला आखिरी ओवर में जाकर हो रहा है, जिसकी वजह से फैंस को खूब मजा आ रहा है। रविवार रात किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया। पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने 11 गेंदों में 14 रनों की छोटी सी पारी खेली, जिसमें उन्होने 1 छक्का भी लगाया। मैच के दौरान एक मोमेंट ऐसा भी आया, जब कप्तान की पत्नी ने शरमाते हुए अपना चेहरा छुपा लिया।

ऐसे आउट हुए अश्विन
मैच के दौरान ये मोमेंट 18वें ओवर के 5वें गेंद पर नजर आया। जब तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की गेंद पर अश्विन ने पुल मारने की कोशिश की, ashwin2लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर काफी ऊंचा चली गई, अश्विन की इस शॉट के बाद महेन्द्र सिंह धोनी अपने बायीं तरफ दौड़े और एक आसान सा कैच लेकर पंजाब के कप्तान की पारी को खत्म कर दिया।

शरमा गई प्रीती
मैच के दौरान आर अश्विन को चीयर करने के लिये उनकी पत्नी प्रीती नायारण भी स्टेडियम पहुंची थी, जैसे ही पंजाब के कप्तान आउट हुए कैमरामैन ने उनकी पत्नी की तरफ कैमरा कर दिया। ashwin3पति के आउट होते ही मैच देख रही उनकी पत्नी मुस्कुरा दी, फिर शरमाते हुए उन्होने अपने दोनों हाथों से अपना चेहरा छुपा लिया।

पहले लगाया था सिक्स
आपको बता दें कि आउट होने से एक गेंद पहले पंजाब के कप्तान ने शार्दुल की गेंद पर डीप फाइन लेग की दिशा में शानदार छक्का लगाया था। ashwin4तब प्रीती नारायण काफी खुश हुई थी और वो किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीटी जिंटा के साथ खुशी से ताली बजाती हुई नजर आई थी। लेकिन अगले ही गेंद में अश्विन आउट होकर वापस पवेलियन लौट गये।

चेन्नई ने टॉस जीता
मालूम हो कि इस आईपीएल में अब तक जो भी टीम टॉस जीतती थी, वो पहले फिल्डिंग का फैसला करती थी और मैच भी जीत जाती थी, ashwin1हालांकि रविवार को खेले गये दोनों मुकाबलों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम मैच जीती। इस मुकाबले में भी चेन्नई ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी के लिये बुलाया। लेकिन मैच नहीं जीत सकी, धोनी के क्रीज पर रहने के बावजूद चेन्नई ने 4 रन से मैच गंवा दिया।

पंजाब की अच्छी शुरुआत
पहली बार आईपीएल-11 में गेल को मौका मिला, उन्होने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया, और 33 गेंदों में 63 रन बनाये। GAYLE-RAHULjpgगेल और के एल राहुल ने पंजाब की टीम को अच्छी शुरुआत दी, दोनों के बीच पहले विकेट के लिये 96 रनों की तेज-तर्रार साझेदारी हुई। हालांकि मिडिल आर्डर थोड़ा सा फेल रहा, इसके बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 197 रन बनाने में सफल रही

धोनी ने खेली 79 की पारी
198 रन का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने शुरुआत से ही आक्रामक तेवर दिखाये, लेकिन वाटसन जल्दी ही आउट होकर वापस पवेलियन लौट गये। Dhoni-CSKफिर अंबाती रायुडू ने कुछ देर तक दर्शकों का मनोरंजन किया। आखिरी ओवरों में चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने लंबे-लंबे हिट्स लगाये। आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिये 6 गेंद में 17 रन की जरुरत थी, पंजाब की टीम चार रन से मैच जीतने में सफल रही।