रिलायंस जियो का ये प्लान जबरदस्त है, हर दिन मिलेगा 1 जीबी डाटा फ्री

रिलायंस जियो एक और शानदार प्लान लेकर आया है। अब आपको एक नए प्लान के तहत 1 जीबी का डाटा रोज मिलेगा। पढ़िए ये शानदार खबर

New Delhi, Jan 17: जबसे रिलायंस जियो आया है, तबसे उसका जलवा लगातार जारी है। कंपनी ने सबसे पहले अपने फ्री वॉयस कॉलिंग और फ्री डेटा की वजह से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। इसका रिजल्ट ये हुआ कि पहले ही महीने में कंपनी के पास 1 करोड़ से ज्यादा कस्टमर्स आ गए थे। आज इस कंपनी के पास करीब 15 करोड़ का कस्टमर बेस बन गया है।

कस्टमर्स के लिए शानदार प्लान
अब रिलायंस एक बार फिर से अपने कस्टमर्स के लिए शानदार प्लान लेकर आया है। कंपनी ने चुपके से अपने 153 रुपये वाले प्लान में डाटा लिमिट बढ़ा दी है। जी हां 153 रुपये वाले प्लान में अब आपको रोजाना 1 जीबी 4 जी डाटा फ्री मिलेगा। बताया जा रहा है कि कंपनी की तरफ से इसका आधिकारिक ऐलान भी हो गया है। अपने कस्टमर्स के लिए जियो के इस प्लान की खूबियां भी जानिए।

कंपनी ने किया बड़ा ऐलान
जियो ने जियोफोन के कस्टमर्स के लिए इस बात का ऐलान किया है। जियोफोन को अब रिलायंस ने फायदे का सौदा बना लिया है। इसमें ही कंपनी ने 153 रुपये वाले प्लान टेरिफ प्लान में बढ़ोतरी कर दी है। नए प्लान के तहत इसमें अब आपको हर दिन 1GB 4G डाटा मिलेगा। ये टैरिफ 28 दिनों के लिए वैलिड है। 28 दिन में टोटल 28GB डाटा आपको मिलेगा।

फायदे का सौदा है ये नया प्लान
यानी अगर आपके पास जियोफोन है, तो इसके 153 रुपये वाला टैरिफ प्लान रिचार्ज करवाएं। दिन में एक जीबी डाटा आप यूज करेंगे। अगर 1 जीबी डाटा खत्म हो जाएगा, तो नेट की स्पीड 64Kbps हो जाएगी। यहां आपको ये भी बता दें कि इससे पहले जियोफोन के साथ लॉन्च किए 153 रुपये का प्लान अलग था। 153 रुपये वाले प्लान में हर दिन 500 MB डाटा दिया जा रहा था।

28 दिन के लिए 28 जीबी डेटा
यानी 28 दिन वाले इस पूरे प्लान में महीने भर का 14GB डाटा मिल रहा था। अब आपको 14 जीबी डाटा की जगह 28 जीबी डाटा एक महीने में मिलेगा। 153 रुपये वाला प्लान कंपनी के 149 रुपये वाले टैरिफ प्लान की ही तरह है। इस फोन को आप अब सभी रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। ज0ब ये फोन लॉन्च हुआ था तो इसकी जबरदस्त दीवानगी देखी गई थी।

ये हैं इस फोन की खासियत
शुरूआत में जियोफोन को लेकर अच्छा रिस्पांस मिला था। लेकिन बाद में जियो फोन की टर्म और कंडीशन का पता लोगों को लगा, तो धीरे धीरे इसकी पॉपुलैरिटी में कमी भी आ गई थी। इस फोन की खासियत भी आप जान लीजिए। इस फोन की कीमत 1500 रुपए है। इसके अलावा आपको इस फोन में 2.4-inch QVGA डिस्प्ले मिलेगी।

हम मामले में शानदार है
इसके साथ ही इस फोन में SC9820A/QC8905 प्रोसेसर फिट किया गया है। जियोफोन के रैम की बात करें तो ये 512MB की है। इसके साथ ही इसमें 2000mAh की बैटरी भी दी गई है। ये फोन 4G LTE, VoLTE, वाई-फाई ब्लूटूथ और NFC को सपोर्ट करता है। अब रिलायंस जियो ने इस फोन के लिए 153 रुपये वाले प्लान में डेटा लिमिट बढ़ा दी है।