स्टार क्रिकेटर का बेटा मास्क लगा पहुंचा रितिका के पास, रोहित शर्मा की पत्नी ने यूं किया रिएक्ट

Ritika jorawar

रोहित शर्मा और शिखर धवन भले एक-दूसरे के खिलाफ मैच खेल रहे हों, लेकिन दोनों की पत्नियां एक साथ बैठ मैच को एन्जॉय करती दिखी।

New Delhi, Apr 27 : आईपीएल 2018 के 23वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रन से हरा दिया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये इस लो स्कोरिंग मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 119 रन का लक्ष्य मिला था, लेकिन मुंबई की टीम सिर्फ 87 रनों पर ऑलआउट हो गई। मैच में अपने पति को सपोर्ट करने के लिये रोहित शर्मा की पत्नी रितिका और धवन की पत्नी आएशा भी स्टेडियम में मौजूद थीं।

जोरावर के साथ मस्ती करती दिखीं रितिका
रोहित शर्मा और शिखर धवन भले एक-दूसरे के खिलाफ मैच खेल रहे हों, लेकिन दोनों की पत्नियां एक साथ बैठ मैच को एन्जॉय करती दिखी। ritika-ayesha1इस दौरान रितिका धवन के बेटे जोरावर के साथ मस्ती करती भी दिखी। रोहित शर्मा का मास्क लगाये जोरावर को रितिका ने अपनी बांहों में भर लिया। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शिखर धवन के बेटे हैं जोरावर
आपको बता दें कि शिखर धवन ने आएशा से शादी की है, आएशा अपने पति से उम्र में दस साल बड़ी हैं, उनकी दो बेटियां पहले से थी, इसके बावजूद शिखर धवन ने उनसे शादी की।ritika-ayesha बताया जाता है कि धवन के घर वाले इस शादी के खिलाफ थे। लेकिन बेटे की जिद की वजह से भी मान गये। आएशा की दो बेटियां पहले से थी, फिर शिखर और आएशा का एक बेटा हुआ, जिनका नाम जोरावर है। तीनों बच्चे शिखर धवन के परिवार के साथ ही रहते हैं।

जोरावर हैं बहुत क्यूट
धवन के बेटे जोरावर बेहद क्यूट है, यही वजह है कि वो जहां भी जाते हैं, छा जाते हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ियों में रोहित शर्मा और विराट कोहली खासकर जोरावर को बहुत प्यार करते हैं। ritika-ayesha2रोहित को जब भी मौका मिलता है, वो इस छोटे स्टार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। हिटमैन ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि उन्हें छोटे बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करने में मजा आता है, और अगर बच्चा जोरावर जैसा हो, तो मजा कई गुणा और ज्यादा बढ जाता है।

आईपीएल में खामोश रहा है रोहित का बल्ला
आईपीएल-11 में रोहित शर्मा के लिये कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है, अभी तक 6 मैचों में रोहित ने सिर्फ एक अर्धशतक लगाया है, बाकी 5 मैचों में वो फ्लॉप रहे हैं। rohit sharmaशुरुआती मैचों में फ्लॉप होने के बाद उन्होने अपना बल्लेबाजी क्रम बदला, वो ओपनिंग की जगह नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने लगे, इसके बावजूद दुर्भाग्य उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है।

मुंबई इंडियंस सातवें नंबर पर
पिछले साल की डिफेंडिग चैंपियन इस साल जीत के लिये तरस गई है। अब तक 6 मैचों में 5 बार टीम को हार का सामना करना पड़ा है। Mumbai Indians1नजदीकी मुकाबले मुंबई की टीम हार रही है। प्वाइंट टेबल में मुंबई इंडियंस सातवें नंबर पर है, उनसे पीछे सिर्फ दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम है। हालांकि रोहित शर्मा को अभी भी उम्मीद है कि उनकी टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी और वो टूर्नामेंट में वापस लौटेंगे।

अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ाये धवन
शुरुआती दो मैचों में रन बनाने के बाद शिखर धवन का बल्ला भी शांत हो गया है। हालांकि जो लोग गब्बर की प्रतिभा और क्षमता से वाकिफ हैं, shikhar dhawan Warnerवो जानते हैं कि शिखर धवन कभी भी धमाका कर सकते हैं, लेकिन पिछले चार मैचों से तो उनका बल्ला शांत है।