रोहित ने पत्नी की तस्वीर पोस्ट कर बताया मैनेजर, तो धोनी और नेहरा की पत्नी ने गिना दिये फायदे

रोहित शर्मा ने रितिका को बिना बताये उनकी एक तस्वीर ली, और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया है, इस तस्वीर में रितिका सजदेह लैपटॉप पर कुछ काम कर रही हैं।

New Delhi, Jul 31 : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की गिनती क्यूटेस्ट कपलों में की जाती है, मैच के दौरान अकसर रितिका अपने पति को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती है। रोहित भी कई बार अपनी पत्नी के लिये अपनी फीलिंग्स साझा कर चुके हैं। पिछले साल दिसंबर में दोहरा शतक लगाने के बाद हिटमैन ने अपनी पत्नी की तरफ देखते हुए अपने रिंग फिंगर को किस किया था, उस मुकाबले में रितिका की आंखें खुशी से डबडबा गई थी।

इंग्लैंड में टी-20 सीरीज के दौरान किया पत्नी को मिस
जब रितिका रोहित शर्मा के साथ नहीं होती हैं, तो उन्हें उनकी कमी काफी खलती है, इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान रोहित ने अपनी पत्नी को खूब मिस किया, मैच के बाद उन्होने अपनी पत्नी को याद करते हुए कहा कि उनकी पत्नी खेल पर बारीक नजर रखती हैं, उन्हें पता होता है कि जब रितिका स्टेडियम में नहीं होती हैं, तो वो घर पर मैच देख रही होंगी।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
सोशल मीडिया पर रोहित और रितिका काफी एक्टिव रहते हैं। शादी के करीब 6 साल पहले से रोहित शर्मा रितिका को डेट कर रहे हैं, Rohit Sharma Ritika2आपको बता दें कि रितिका पहले रोहित की मैनेजर हुआ करती थीं, उनके सारे अरेंजमेंट्स वही किया करती थी, इसी दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली। इतना ही नहीं रितिका युवराज सिंह के भी सारे अरेंजमेंट्स देखती थी, वो युवी का राखी सिस्टर हैं।

रोहित ने की तस्वीर पोस्ट
रोहित शर्मा ने रितिका को बिना बताये उनकी एक तस्वीर ली, और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया है, इस तस्वीर में रितिका सजदेह लैपटॉप पर कुछ काम कर रही हैं, इस तस्वीर के साथ हिटमैन ने कैप्शन में लिखा है कि मैनेजर से शादी करने के लिये ये नुकसान हो सकते हैं, तो इसके जबाव में तुरंत उनकी पत्नी ने लिखा, कि सैलरी के बारे में क्या ख्याल है।

धोनी की पत्नी ने किया कमेंट
रितिका की इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने एक स्माइल की इमोजी कमेंट किया है, तो पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, प्रोपर काम करना इसे कहते हैं। रितिका की इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट किया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नेहरा की पत्नी ने किया कमेंट
साक्षी के बाद पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की पत्नी ने लिखा, इसके फायदे के बारे में सोचिये, आप अपनी सारी डेट्स इनसे ले सकते हैं। आपको बता दें कि रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। हालांकि उन्होने वनडे और टी-20 में अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन कहा जा रहा है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन ना करने की वजह से उन्हें टेस्ट टीम से बाहर रखा गया है।