किचन में सोती थी श्रीसंथ की पत्नी, इस वजह से नहीं कर पाये खुदकुशी, दिलचस्प है लव स्टोरी

श्रीसंथ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो जेल में बंद थे, तो उस दौरान उनकी पत्नी किचन में सोया करती थी, दरअसल वो वैसी ही परेशानी महसूस करना चाहती थी, जैसा मुझे जेल में सामना करना पड़ रहा था।

New Delhi, Sep 17 : पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंथ चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-12 के कंटेस्टेंट हैं, श्रीसंथ मूल रुप से केरल के हैं, और टीम इंडिया के लिये क्रिकेट खेल चुके हैं, उनकी प्रोफेशनल लाइफ से तो ज्यादातर लोग अवगत होगें, इसलिये हम आज आपको उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं, जब तेज गेंदबाज स्पॉट फिक्सिंग के मामले में जेल गये थे, तो उनकी पत्नी किचन में सोया करता थी, दरअसल वो भी वैसा ही तकलीफ महसूस करना चाहती थी, जैसा उनके पति जेल में कर रहे थे।

सुसाइड करना चाहते थे
सितंबर 2013 में श्रीसंथ पर आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग करने के आरोप में आजीवन बैन लगाया गया था। उसी महीने उनकी भुवनेश्वरी से शादी होने वाली थी। लेकिन शादी तो दूर स्टार क्रिकेटर अपनी जिंदगी से ऊब चुके हैं, उनके मन में सुसाइड करने का ख्याल आता था, हालंकि बुरे वक्त में भी भुवनेश्वरी ने उनका भरपूर साथ दिया। श्रीसंथ ने बताया कि बैन लगने के बाद मैं हमेशा एक ही बात सोचता था कि फिर खेल पाउंगा या नहीं।

बुरे वक्त में भुवनेश्वरी ने दिया साथ
श्रीसंथ ने बताया था कि जब मैं स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में आजीवन बैन झेल रहा था कि मुझे मेरी प्रेमिका के पिता ने कहा कि भुवनेश्वरी अब भी तुमसे शादी करना चाहती है, जिसके बाद मुझे लगा कि मैं उनसे शादी किये बिना दुनिया को छोड़कर नहीं जा सकता, आखिर 12 दिसंबर 2013 को जयपुर के शेखावत परिवार से ताल्लुक रखने वाली भुवनेश्वरी कुमारी से श्रीसंथ ने शादी कर ली।

क्रिकेटर जेल में और पत्नी किचन में सोती थीं
स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में जब स्टार तेंजबाज जेल में बंद थे, तो श्रीसंथ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो जेल में बंद थे, तो उस दौरान उनकी पत्नी किचन में सोया करती थी, दरअसल वो वैसी ही परेशानी महसूस करना चाहती थी, जैसा मुझे जेल में सामना करना पड़ रहा था। मालूम हो कि एस श्रीसंथ की पत्नी राजस्थान के एक रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं।

शादी से पहले 6 साल डेट
श्रीसंथ और भुवनेश्वरी की उम्र में 9 साल का फासला है। दोनों ने शादी से पहले करीब 6 साल तक एक-दूसके को डेट किया, उसके बाद दिसंबर 2013 में शादी कर ली। फिर 2015 में उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ, अगले साल 2016 में श्रीसंथ एक बेटे के भी पिता बने। श्रीसंथ तेज गेंदबाजी करने के अलावा अच्छे डांसर भी हैं, उनके स्वाभाव को शॉर्ट टेम्पर माना जाता है, वो एक्टिंग में भी हाथ आजमा चुके हैं, बॉलीवुड फिल्म अक्सर-2 के अलावा कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी उन्होने एक्टिंग की है, अब बिग बॉस के घर नई पारी के लिये पहुंचे हैं।