बीवी से छुपा के दूसरी शादी पड़ गई भारी, फेरों के वक्त मंडप पहुंची पहली पत्नी, पहुंचाया हवालात

दूसरी शादी कर रहा शख्स बस फेरे लेने ही वाला था कि उसकी पहली पत्नी मंडप पर पहुंच गई । इसके बाद जोरदार हंगमा काटा ।

New Delhi, Nov 30: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक शादी में जमकर ड्रामा हो गया । दरअसल, यहां के थाना जनकपुरी क्षेत्र की राधा विहार में बारात लेकर पहुंचे एक शख्‍स की पहली पत्नी मंडप पर पहुंच गई । यहां महिला अपने परिजनों को लेकर पहुंची थी । खुद को पहली पत्‍नी बता रही इस महिला ने थाने में पहुंचकर अपने पति के खिलाफ तहरीर दी थी । ऐसे में पुलिस युवती के साथ ही शादी में पहुंची और दुल्हे को अपने साथ थाने लेकर आ गई ।

दूसरी शादी कर रहा था शख्‍स
थाना जनकपुरी क्षेत्र की राखी ने पुलिस को बताया कि उसका अफेयर गांव डंडोली खेड़ा के निशांत कांबोज के साथ 10 सालों से चल रहा था । दो साल nalanda bride death (2)पहले ही उसने उससे कोर्ट मैरिज की थी । जिसके बाद राखी के परिजनों ने उसकी विधि विधान से शादी करवाई । लेकिन लड़के ने अपने घर पर ये राज रखा । निशांत कांबोज नाम का ये शख्‍स अपने परिजनों को शादी के बारे में बताने की बात करता रहा लेकिन लेकिन उसने कभी राखी से अपने परिजनों को मिलवाया नहीं ।

दूसरी शादी करने जा रहा था निशांत
ऐसे में जब पहली पत्‍नी राखी को पता चला कि उसका पति निशांत कांबोज रविवार को दूसरी शादी करने जा रहा है तो वो पंडाल पहुंच गई । परिवारभी marriage (1)उसके साथ था । राधा विहार में हो रही इस शादी का पता ना तो लड़की वालों को था ना ही लड़के वालों को । ऐसे में राखी के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा । मौके पर पुलिस भी पहुंची और दूल्हे निशांत को थाने लाकर हवालात में बैठा दिया।

गर्भपात करवाया
पहली पत्नी राखी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि दो महीने पहले ही निशांत ने दवाई देकर चार माह के बच्चे का गर्भपात कराया था । राखी ने आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है । मामले में पुलिस अभी समझौता कराने की कोशिश कर रही है । अगर समझौता नहीं होता है तो मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी ।