सानिया मिर्जा ने पोस्ट की नई तस्वीर, तो फैंस देने लगे ये सलाह, तस्वीर वायरल

sania Mirza1

सानिया मिर्जा का स्टाइल स्टेटमेंट किसी फिल्म स्टार या सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उन्हें संजने-संवरने का बचपन से ही काफी शौक रहा है।

New Delhi, Mar 30 : भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा चोटिल होने की वजह से पिछले काफी समय से टेनिस कोर्ट से दूर हैं। आपको बता दें कि घुटने में चोट की वजह से डॉक्टरों ने सानिया को आराम करने की सलाह दी है, लेकिन अब टेनिस स्टार चोट से उबर रही है, उन्होने प्रैक्टिस भी करना शुरु कर दिया है। हाल में सानिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दो घंटे के भीतर ही 80 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
सानिया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं, वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में सानिया ने एक तस्वीर पोस्ट की है, sania-mirzaजिसमें वो टेनिस ग्राउंड में हाथ में रैकेट लिये नजर आ रही हैं, कुछ ही देर में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। शुरुआती दो घंटे में ही इस तस्वीर पर 80 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया ।

कुछ लोग दे रहे सलाह
टेनिस सनसनी की इस तस्वीर पर उनके कुछ फैंस उन्हें सलाह भी दे रहे हैं। लोग इस तस्वीर पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं। Sania Mirza1कोई उन्हें टेनिस छोड़ मॉडलिंग करने की सलाह दे रहा है, तो कोई उनके टेनिस कोर्ट में लौटने की दुआएं मांग रहे हैं। सानिया की इस तस्वीर पर ज्यादातर कमेंट पॉजीटिव हैं।

सजने-संवरने का शौक
आपको बता दें कि सानिया मिर्जा का स्टाइल स्टेटमेंट किसी फिल्म स्टार या सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उन्हें संजने-संवरने का बचपन से ही काफी शौक रहा है। Sania Mirza1इस बात का खुलासा खुद टेनिस स्टार ने एक इंटरव्यू में किया था। वो देखने में भी काफी आकर्षक लगती हैं। जिसकी वजह से उनकी अच्छी-खासी लोकप्रियता है।

सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीरें
मालम हो कि पिछले कुछ दिनों से चोट की वजह से सानिया टेनिस कोर्ट से दूर हैं, वो फिलहाल आराम कर रही हैं, sania Mirza Sister1इसी वजह से वो खेल की ग्राउंड से हटकर से फैशन के ग्राउंड में देखी जा रही हैं। वो आये दिन एक के बाद एक ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। जैसे ही सानिया कोई पोस्ट करती है, महज कुछ ही घंटों में उनकी तस्वीर वायरल हो जाती है।

फिट और खूबसूरत
टेनिस स्टार फिट होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत भी हैं, जिसकी वजह से फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं। साथ ही सानिया इवेंट्स और पार्टियों में भी खूब हिस्सा लेती है। sania mirza1जिसकी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि पिछले कुछ सालों में वो आलोचकों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं।

पाक क्रिकेटर से की शादी
आपको बता दें कि भारतीय टेनिस स्टार ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है, जब दोनों की शादी हो रही थी, तब भी खूब हाय-तौबा मची थी। sania shoaibहालांकि तमाम चीजों के बाद सानिया और शोएब का निकाह हुआ, भले सानिया पाक की बहू हो, लेकिन टेनिस अभी भी वो भारत के लिये ही खेलती हैं।

भारत-पाक मैच में इस टीम को करती हैं सपोर्ट
जब क्रिकेट के मैदान पर भारत-पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होती है, तो सानिया भारतीय टीम को सपोर्ट करती हैं। Sania Mirza2आपको बता दें कि टेनिस स्टार क्रिकेट लवर भी हैं, वो अक्सर क्रिकेट मैच देखने के लिये स्टेडियम पहुंचती हैं। जब भी दो चिर प्रतिद्वंदी टीम आमने-सामने होती है, तो सानिया से ये सवाल जरुर पूछा जाता है कि वो किस टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंची हैं।