सानिया मिर्जा ने पोस्ट की नई तस्वीर, तो फैंस ने पूछ लिया ये सवाल

sania Mirza

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की इस खूबसूरत तस्वीर पर कुछ लोगों ने ऐसे कमेंट किये हैं, जिन्हें हम यहां लिख भी नहीं सकते।

New Delhi, Feb 25 : टेनिस स्टार सानिया मिर्जा एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं, दरअसल टेनिस सनसनी ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो ब्लैक एंड ब्लू ड्रेस में बेहद आकर्षक दिख रही हैं। सानिया मिर्जा की इस तस्वीर पर ज्यादातर लोगों ने को तारीफ वाले कमेंट्स किये हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं, जिन्हें इस तस्वीर में कुछ और ही नजर आ रहा है, ऐसे लोगों ने अभद्र और अश्लील टिप्पणियां की है।

अभद्र टिप्पणी
टेनिस स्टार की इस खूबसूरत तस्वीर पर कुछ लोगों ने ऐसे कमेंट किये हैं, जिन्हें हम यहां लिख भी नहीं सकते, हालांकि ऐसे मानसिकता वाले लोगों को ज्यादा तरजीह देनी भी नहीं चाहिये, sania mirza1क्योंकि उनके दिमाग में सिर्फ कूड़ा भी भरा है, वो जब भी कुछ बोलते या लिखते हैं, तो कूड़ा ही बाहर निकलता है।

कईयों ने पूछा ये सवाल
इस तस्वीर पर कई फैंस ने टेनिस स्टार से पूछा कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं ? हालांकि सानिया ने उन कमेंट पर कोई रिप्लाई नहीं दिया। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, sania mirza1जब वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आई हों, इससे पहले भी कई दफा वो ऐसे लोगों के निशाने पर रही हैं, जो उनके रहन-सहन और पहनने-ओढने को लेकर उन्हें निशाने पर लेते हैं।

शादी को लेकर भी कमेंट
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी को लेकर भी लोगों ने उन पर खूब कमेंट्स किये है, मालूम हो कि sania shoaib1टेनिस स्टार पहले भी सोशल मीडिया पर निशाना बनाये जाने को लेकर अपना दुख जाहिर कर चुकी हैं, हालांकि ट्रोलर्स को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, वो टेनिस स्टार पर निशाना साधते रहते हैं।

स्लोगन लिखी टी-शर्ट वाली तस्वीर
हाल ही में टेनिस स्टार ने टीशर्ट पहने हुए अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी, इस तस्वीर की खास बात ये थी कि उनकी टीशर्ट पर एक स्लोगन लिखा था, Sania Mirza2सानिया पहले अक्सर स्लोगन लिखी टीशर्ट्स पहने हुए नजर आती थीं, ऐसा कहा जाता है कि उन्हें ऐसी टी-शर्ट पहनना पसंद है, लेकिन कुछ सालों बाद ही उन्होने स्लोगन लिखी टी-शर्ट पहनना बंद कर दिया था, और कहा था कि ये गुजरे जमाने की बात हो गई। लेकिन पिछले दिनों फिर से उनका गुजरा जमाना वापस आया। उन्होने एक स्लोगन लिखी टी-शर्ट्स वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

सोशल मीडिया पर वायरल
उनके टीशर्ट पर स्लोगन में लिखा था Me? SARCASTIC ? NEVER (मैं ? व्यंग्यात्मक? कभी नहीं) मतलब वो शायद कहना चाह रही थी कि वो व्यंग्य या ताना मारने वाली महिला नहीं है। Sania Mirza1सानिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिले थे।

पाक क्रिकेटर से की शादी
आपको बता दें कि सानिया ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी, उनके शादी के समय भी खूब हाय-तौबा मची थी, sania-mirza-pregnantहालांकि फिर दोनों ने निकाह कर लिया। सानिया शादी के बाद भी भारत की तरफ से ही टेनिस खेलती है, लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के बाद वो अक्सर कट्टरपंथियों के निशाने पर रहती हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
टेनिस स्टार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें और विचार इस प्लेटफॉर्म पर साझा करती रहती हैं, Sania Mirza1इस प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहने की वजह से ही उन्हें यहां लाखों लोग फॉलो करते हैं, जैसे ही सानिया कुछ भी पोस्ट करती हैं, महज कुछ घंटों के भीतर ही उनका पोस्ट वायरल हो जाता है।

भारत-पाक मैच में टीम इंडिया को करती है सपोर्ट
सानिया क्रिकेट की बड़ी फैन हैं, वो अक्सर मैच देखने और अपने पति को चीयर करने के लिये क्रिकेट स्टेडियम पहुंचती है, sania-mirzaभारत-पाक मुकाबले में वो टीम इंडिया को सपोर्ट करती हैं, जब-जब क्रिकेट के मैदान पर दोनों टीमें आमने-सामने होती है, तो लोग सानिया से एक ही सवाल पूछते हैं, कि वो किसे सपोर्ट करेंगी, तो टेनिस स्टार कहती हैं, कि वो अपने देश को सपोर्ट करेंगी, लेकिन ये भी चाहेंगी कि उनका शौहर अच्छा प्रदर्शन करें, लेकिन मैच टीम इंडिया ही जीते।