ये हैं टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की बहन, उनकी तरह ही दिखती हैं आकर्षक

sania New

अनम पेशे से फैशन डिजाइनर हैं, और सानिया मिर्जा की तरह ही देखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक हैं।

New Delhi, Jan 22 : टेनिस स्टार सानिया मिर्जा किसी परिचय की मोहताज नहीं है, लेकिन आज हम आपको टेनिस स्टार नहीं बल्कि उनकी बहन के बारे में बताने जा रहे हैं, इन दिनों सोशल मीडिया पर सानिया की छोटी बहन अनम मिर्जा की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दें कि अनम पेशे से फैशन डिजाइनर हैं, और सानिया की तरह ही देखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक हैं।

सोशल मीडिया सनसनी
सानिया मिर्जा को टेनिस सनसनी कहा जाता है, इसके साथ ही वो सोशल मीडिया की सुपरस्टार भी हैं, क्योंकि उनसे जुड़ी कोई भी चीज तुरंत वायरल हो जाता है,sania-mirza2 सानिया के साथ-साथ उनकी बहन भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर अनम को 40 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जैसे ही वो कोई तस्वीर पोस्ट करती है, कुछ ही घंटों में उस पर हजारों लाइक आ जाते हैं।

वकील बनना चाहती थी
अनम मिर्जा के इंस्टाग्राम अकाउंट के अनुसार वो वकील बनना चाहती हैं, इसके साथ ही उन्होने सोशल मीडिया पर जो जानकारी दी है, anam-mirza_04उसके मुताबिक वो बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बड़ी फैन हैं। आपको बता दें कि सानिया की छोटी बहन फैशन डिजाइनर हैं।

नवंबर 2016 में हुई शादी
अनम मिर्जा की शादी खूब सुर्खियों में रही थी, आपको बता दें कि नवंबर 2016 में उनकी शादी हुई थी, उनकी शादी में खेल से लेकर बॉलीवुड जगत के कई हस्तियों ने शिरकत की थी, anam-mirza_02सलमान खान और सानिया मिर्जा ने खूब ठुमके लगाये थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

बिजनेसमैन से की शादी
सानिया की छोटी बहन अनम ने हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर राशिदीन से शादी की है, अपनी छोटी बहन की शादी में टेनिस स्टार जमकर मस्ती करती हुई स्पॉट हुई थी। sania Mirza Sisterअनम और सानिया एक-दूसरे के काफी करीब हैं, दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट की जाती हैं।

दुबई में छुट्टियां
पिछले साल सानिया अपनी छोटी बहन अनम और फिल्ममेकर फराह खान के साथ दुबई में छुट्टियां मनाती स्पॉट की गऊई थी, sania anamफराह खान की सानिया की करीबी दोस्तों में गिनी जाती है, शोएब मलिक जब भी भारत आते हैं, तो वो अक्सर बॉलीवुड फिल्ममेकर से मिलते हैं।

सानिया ने की पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी
टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है, हालांकि शादी के बाद भी वो भारत की तरफ से ही टेनिस खेलती है, sania Mirza Sister1साल 2010 में जब सानिया और शोएब का निकाह हो रहा था, तब खूब बवाल मचा था, हालांकि सारे विवादों को पीछे छोड़ते हुए इस कपल ने निकाह किया और पिछले आठ साल से अच्छी जिंदगी जी रहे हैं।

भारत को सपोर्ट करती है सानिया
जब भारत-पाकिस्तान का क्रिकेट के मैदान पर मुकाबला होता है, तो सानिया मिर्जा से ये सवाल जरुर पूछा जाता है कि वो किसे सपोर्ट करेंगी, Anam Mirzaतो हर बार टेनिस स्टार कहती हैं, कि वो अपने देश भारत को सपोर्ट करेंगी, साथ ही ये भी चाहेंगी, कि उनके भले जीत भारत की हो, लेकिन उनके शौहर का प्रदर्शन भी अच्छा रहे।