IPL से पहले ‘बीवी जी’ को शॉपिंग कराने निकले सहवाग, दिया ऐसा कैप्शन कि फैंस ले रहे मजे

sehwag Wife

सहवाग सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें यहां पोस्ट करते रहते हैं, इसके साथ ही ट्विटर पर उनके जुमले भी खूब हिट हैं।

New Delhi, Apr 01 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग पिछले काफी दिनों से पुरानी यादों में खोये हुए थे। लेकिन अब वो इन यादों से बाहर निकल आये हैं। वीरु अपनी पत्नी के साथ सैर पर निकले हैं। आईपीएल सीजन शुरु होने से पहले अपने परिवार के साथ सहवाग कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं, शायद इसी वजह से उन्होने आईपीएल-11 के शुरु होने से पहले ही छुट्टी पर चले गये। आपको बता दें कि वीरु किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर हैं।

पोस्ट की सोशल मीडिया पर तस्वीर
अपनी इस ट्रिप के बारे में जानकारी पूर्व सलामी बल्लेबाज ने खुद नहीं दी, लेकिन उन्होने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, sehwag Wife1जिसके जरिये उनके फैंस को पता चल गया कि सहवाग अब पुरानी यादों से बाहर निकलकर कुछ नये मोमेंट्स को कैमरे में कैद करने निकले हैं। वो अपनी पत्नी आरती के साथ छुट्टी बिताने गये हैं।

यहां कर रहे सैर
वीरु ने बीते मंगलवार को सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके पीछे का बैकग्राउंड डिजनीलैंड का दिख रहा है, sehwag Wife5तस्वीर के कैप्शन में वीरु ने सिर्फ ट्रैवल डायरीज लिखा है। सहवाग अपनी पत्नी आरती के साथ कैलिफोर्निया के ट्रिप पर निकले हैं। जहां पर फिलहाल वो डिजनीलैंड पार्क की सैर करते नजर आ रहे हैं।

एक और तस्वीर की पोस्ट
वीरेन्द्र सहवाग ने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ फ्लाइट में बैठे नजर आ रहे हैं, तस्वीर पर वीरु ने कैप्शन में लिखा है कि sehwag Wife2जब आप फ्लाइट में यात्रा कर रहे है, तब आपकी पत्नी शॉपिंग की याद दिला दे। इस कैप्शन के बाद सहवाग के फैंस उनसे खूब मजे ले रहे हैं। लोग उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
वीरु सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें यहां पोस्ट करते रहते हैं, इसके साथ ही ट्विटर पर उनके जुमले भी खूब हिट हैं। sehwag Wife3मजाकिया स्वाभाव के शख्स सहवाग को ट्विटर पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, वो जैसे ही कोई ट्वीट करते हैं, कुछ ही घंटे के भीतर उनका ट्वीट वायरल हो जाता है।

बीते महीने पत्नी के साथ किया था तस्वीर पोस्ट
आपको बता दें कि वीरेन्द्र सहवाग ने पत्नी साथ बीते महीने भी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा था कि sehwag Wife4पार्टनर पर चिड़चिड़ाने और उनके अवगुण खोजने की जगह उनकी तारीफ की कोशिश करो, साथ ही उन्होने अपने इस विचार को वीरु ज्ञान कहा था। सहवाग की इस तस्वीर को उनके फैंस ने काफी तारीफ की थी और उनके पोस्ट को खूब शेयर भी किया था।

किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर
इस साल सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर की भूमिका में होंगे। आईपीएल शुरु होने से पहले ही वो काफी सक्रिय लग रहे हैं। sehwag1आईपीएल ऑक्शन में वो प्रीटी जिंटा के साथ खिलाड़ियों के नीलामी में शामिल थे। बताया जा रहा है कि किंग्स इलेवन की टीम सलेक्शन में सहवाग ने बड़ी भूमिका निभाई है। कप्तान से लेकर खिलाड़ी तक को चुनने में उन्होने फ्रेंचाइजी को मालिकों को सलाह दिया है।

अश्विन को बनवाया कप्तान
इस साल किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन होंगे। आपको बता दें कि अश्विन को फ्रेंचाइजी ने पहली बार 7.4 करोड़ रुपये में खरीदा है। Ashwinकिंग्स इलेवन की कप्तानी के रेस में अश्विन के साथ युवराज सिंह भी शामिल थे। लेकिन सहवाग ने अश्विन को कप्तानी दिलाई। वीरु ने सफाई भी दी थी, उन्होने कहा था कि युवी मैच विनर हैं, वो चाहते हैं कि युवराज सिर्फ अपनी बल्लेबाजी पर फोकस करें, इसी वजह से उन्होने फ्रेंचाइजी से अश्विन को कप्तान बनाने की वकालत की थी।

अब तक नहीं जीत पाये हैं टूर्नामेंट
मालूम हो कि बीते 10 साल में एक बार भी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ये टूर्नामेंट नहीं जीत पाई है। एक बार टीम फाइनल में पहुंच चुकी है। kings-elevenहालांकि फाइनल में केकेआर ने उन्हें हरा दिया था। इस साल वीरु ने कई भारतीय युवा खिलाड़ियों के साथ- साथ अनुभवी खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया है, जिसमें युवी, गेल से लेकर के एल राहुल और करुण नायर तक शामिल हैं। अब देखना है कि वीरु का दांव कितना सफल होता है।