सहवाग ने की थी हार की भविष्यवाणी, लेकिन टीम इंडिया जीत गई, पढिये फिर क्या हुआ ?

sehwag Team

वीरेन्द्र सहवाग के बाद क्रिकेट के भगवान मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी टीम इंडिया को जीत के लिये मुबारकबाद दी।

New Delhi, Feb 20 : जोहानिसबर्ग में खेले गये टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले मुकाबले में भारत को जीत मिली, विराट सेना ने मेजबानों को 28 रनों से हराया। आपको बता दें कि टीम इंडिया ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 203 रन बनाये, जबाव में मेजबान टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 175 रन ही बना सकी। इस मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाजी वीरेन्द्र सहवाग ने एक टोटका किया था, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

सहवाग ने किया था टोटका
इस मैच से पहले वीरु ने एक टोटका किया था, उन्होने टीम इंडिया के हार की भविष्यवाणी की थी, sehwag2दरअसल एक टीवी शो के दौरान पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा था कि वो भारत के हार की भविष्यवाणी करेंगे, तभी टीम इंडिया जीतेगी। सहवाग की भविष्यवाणी के बाद हुआ भी कुछ ऐसा ही।

ट्विटर पर दी बधाई
टीम इंडिया की जीत के बाद वीरु ने ट्विटर पर टीम इंडिया को बधाई दी, वीरेन्द्र सहवाग ने सोशल मीडिया साइट पर लिखा, शानदार प्रदर्शन, Tweet3टी-20 सीरीज में शानदार जीत से आगाज, धवन की धमाकेदार बल्लेबाजी और भुवनेश्वर कुमार की जबरदस्त गेंदबाजी। जबरदस्त जीत।

सचिन ने भी दी बधाई
वीरेन्द्र सहवाग के बाद क्रिकेट के भगवान मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी टीम इंडिया को जीत के लिये मुबारकबाद दी, उन्होने ट्विटर पर लिखा, tweet4टी-20 सीरीज का जबरदस्त आगाज। शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाजी की, भुवनेश्वर कुमार की चालाकी भरी गेंदबाजी। इस तरह के और प्रदर्शन करने का लक्ष्य रखें।

कैफ ने भी किया कमेंट
टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ इन दिनों ट्विटर पर खूब एक्टिव रहते हैं, tweet2उन्होने टीम इंडिया की जीत पर बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, कि विराट की टीम दक्षिण अफ्रीका को उनकी धरती पर ऐसे हरा रही है, जैसे वो पिछले कुछ महीनों में श्रीलंका को हरा रही थी।

वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा
पूर्व स्टाइलिश बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विटर पर लिखा, टीम इंडिया को मुबारकबाद, क्या जबरदस्त जीत हासिल की है। Tweet1शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार का एक और गजब का स्पेल, फाइव विकेट हॉल। आपको बता दें कि लक्ष्मण क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद कमेंट्री में हाथ आजमा रहे हैं।

अफ्रीकी गेंदबाज ने भी की तारीफ
दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भी भुवी की गेंदबाजी की तारीफ की है, उन्होने ट्विटर पर सार्वजनिक रुप से भुवी की गेंदों पर हैरानी जताई और उनकी तारीफ की। Tweetआपको बता दें कि डेल स्टेन चोटिल होने की वजह से इस सीरीज से दूर हैं।

भुवी ने लिये 5 विकेट
तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पहले टी-20 मैच के हीरो रहे, उन्होने 4 ओवर में 24 रन देकर 5 विकेट हासिल किये। Bhuvneshwar Kumar2उन्होने एक ही ओवर में दक्षिण अफ्रीका की पूरी पारी को तहस-नहस कर दिया। आपको बता दें कि इससे पहले टी-20 में भुवी ने कभी 5 विकेट हासिल नहीं किये थे।

वनडे सीरीज के बाद टी-20 सीरीज पर नजर
टीम इंडिया काफी आक्रामक तरीके से खेल दिखा रही है, 6 वनडे मैचों की सीरीज 5-1 से जीतने के बाद भी विराट सेना रहम के मूड में बिल्कुल भी नहीं है, Team India ODI1पहले टी-20 में जिस तरह से टीम इंडिया खेली, उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। अब तीन टी-20 मैचों की सीरीज में टीम 1-0 से आगे हो चुकी है, अगला मुकाबला 21 फरवरी को खेला जाएगा।