फिर प्यार में पड़े शेन वॉर्न, इस खूबसूरत मॉडल को कर रहे हैं डेट

shane warne5

32 साल की ये खूबसूरत मॉडल इन दिनों शेन वॉर्न के साथ खूब समय बिता रही है, दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया है।

New Delhi, Nov 19 : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न अपने अफेयर्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, इनकी इसी प्लेबॉय अंदाज की वजह से इनकी शादी भी टूट चुकी है, खैर एक बार फिर से इस कंगारु खिलाड़ी को प्यार हो गया है, इनका नाम एक चर्चित मॉडल के साथ जोड़ा जा रहा है। आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब वॉर्न क्रिकेट नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं।

16 साल छोटी मॉडल को कर रहे डेट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वॉर्न खुद से 16 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहे हैं, shane warne9आपको बता दें कि दिग्गज लेग स्पिनर का नाम ऑस्ट्रेलिया की फेमस मॉडल एमिली सियर्स के साथ जोड़ा जा रहा है, 32 साल की ये मॉडल इन दिनों वॉर्न के साथ खूब समय बिता रही है, दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया है, जिसके बाद से इन चर्चाओं को बल मिला है कि वॉर्न को फिर से प्यार हो गया है।

वॉर्न ने टिप्पणी करने से किया मना
मीडिया ने जब दिग्गज क्रिकेटर से इस पर सवाल पूछना चाहा, तो उन्होने अपने इस रिश्ते पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया। shane warne3हाल ही में दोनों लास एंजिल्स के एक रेस्तरां में साथ देखे गये थे, जिसके बाद से ऑस्ट्रेलिया में ये चर्चा की जा रही है कि जल्दी ही वॉर्न एक बार फिर शादी करने वाले हैं, मीडिया ने कंगारु खिलाड़ी से जब ये सवाल पूछा, तो उन्होने सीधे शब्दों में इस पर कुछ भी कहने से मना कर दिया।

कई खूबसूरत महिलाओं से रहा है वॉर्न का रिश्ता
एमिली सियर्स से पहले भी वॉर्न की अफेयर्स की खबरें सुर्खियां बटोरती रही है, उनका नाम कई खूबसूरत महिलाओं के साथ जोड़ा जा चुका है। shane warne8यही वजह है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी भी खत्म हो गई। पत्नी से अलग होने के बाद भी वॉर्न का दूसरी महिलाओं से रिश्ता रखने का सिलसिला जारी है, वो अक्सर कई महिलाओं के साथ स्पॉट किये जाते हैं, लेकिन इस मामले पर हमेशा चुप्पी साधे रहते हैं।

सिमोन कॉलहन से की थी शादी
आपको बता दें कि शेन वॉर्न ने सिमोन कॉलहन नाम की महिला से शादी की थी, दोनों के तीन बच्चे भी हैं, लेकिन अब उनकी पत्नी और बच्चे उनके साथ नहीं रहते। shane warne7सूत्रों के अनुसार वॉर्न की दूसरी महिलाओं से संबंध की जानकारी जब उनकी पत्नी को लगी, तो उन्होने उन्हें सुधर जाने की हिदायत दी थी, फिर दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, वॉर्न के बच्चे भी उनकी पूर्व पत्नी कॉलहन के साथ ही रहती हैं।

तस्वीर हुई थी वायरल
एमिली सियर्स और शेन वॉर्न की तस्वीर इसी साल मार्च में वायरल हुई थी, इस तस्वीर में वॉर्न एमिली को किस करते दिख रहे थे, Searsसूत्रों का दावा है कि इसी साल मार्च से दोनों एक-दूसरे के करीब आए, तभी से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों में से कोई भी अपने रिश्ते पर खुलकर कोई बात नहीं करते, मीडिया ने दोनों से इस मसले पर बात करनी चाही, लेकिन दोनों ने चुप्पी साध रखी है।

उप-कप्तानी गंवानी पड़ी
साल 2000 में वॉर्न अपने करियर के सबसे सुनहरे दौर से गुजर रहे थे, वो ऑस्ट्रेलियाई टीम के उप-कप्तान थे, shane warne6लेकिन अपनी रंगीन मिजाजी की वजह से ही उन्हें ये पद गंवाना पड़ा था, दरअसल उन पर एक ब्रिटिश नर्स डोना राइट ने गंदी बातें करने का आरोप लगाया था, तब वॉर्न ने इस आरोप को स्वीकारते हुए कहा था कि इसकी शुरुआत डोना ने ही की थी, जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया टीम के उपकप्तान पद से हटा दिया गया था।

ब्रिटिश मॉडल के साथ भी रहा अफेयर
शेन वॉर्न की फिरकी के जादू में ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस लिज हर्ले भी उन पर फिदा हुई थी, दोनों का अफेयर करीब तीन साल तक चला, shane warne2लेकिन फिर दोनों के बीच कुछ बातों को लेकर विवाद हुए, जिसके बाद दोनों ने अपनी-अपनी राहें जुदा कर ली। वॉर्न के करीबियों का दावा है कि जब लिज हर्ले के साथ वो रिलेशनशिप में थे, तब दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था, लेकिन उनके रंगीन मिजाजी की वजह से ही दोनों के रिश्तों में दरार आई।

विवादों से है पुराना नाता
शेन वॉर्न का विवादों से पुराना नाता रहा है, वो जितने मैदान में जितने अच्छे गेंदबाज रहे हैं, मैदान से बाहर उतने ही दिलफेंक, आशिक मिजाज हैं। shane warneहाल ही में एक एडल्ट स्टार ने उन पर मारपीट करने का आरोप लगाया था, हालांकि उन्हें इस मामले में क्लीनचिट मिल गई। लेकिन हर कुछ महीने में वो कुछ ना कुछ नया विवाद लेकर सामने आ ही जाते हैं।