शेन वॉटसन ने पहले 51 गेंदों में जड़ा शतक, फिर बताया कौन है टी-20 का महानतम बल्लेबाज ?

watson

अपने इंटरव्यू में शेन वॉटसन ने सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग की भी जमकर तारीफ की।

New Delhi, Apr 22 : शेन वॉटसन और क्रिस गेल दोनों ही आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी हैं, लेकिन इन दोनों दिग्गजों आईपीएल ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने ज्यादा बोली लगाने की कोशिश नहीं की। हालांकि वॉटसन के शानदार परफॉरमेंस को देखते हुए ऑक्शन शुरु होने से पहले ही सीएसके ने उनके साथ डील कर ली थी। लेकिन गेल के लिये किसी भी फ्रेंचाइजी ने बोली तक नहीं लगाई।

गेल ने किया शानदार प्रदर्शन
क्रिस गेल ने आईपीएल-11 के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है, उन्होने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 63 गेंदों में नाबाद 104 रन बनाये, वो इस सीजन के पहले शतकवीर बनें। Gayle Danceगेल ने इस सीजन में तीन मैच खेले हैं, जिसमें उन्होने 229 के औसत से 229 रन बनाये हैं, जिसमें दो अर्धशतक और एक शतक शामिल है। पहले दो मैचों में किंग्स इलेवन ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया था।

सवाल उठाने वालों को करारा जवाब
38 साल के क्रिस गेल ने बीते तीन मैचों में अपनी क्रिकेट क्षमता पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया है, Gayle IPL1आपको बता दें कि पिछले सीजन में उन्हें पीठ दर्द की समस्या थी, साथ ही वो फॉर्म में भी नहीं थे, इसी वजह से इस साल आरसीबी ने उन्हें रिलीज कर दिया था, लेकिन ऑक्शन में कोई भी फ्रेंचाइजी उनके नाम पर बोली तक नहीं लगाएगा, ऐसा किसी ने नहीं सोचा था, हालांकि ऑक्शन खत्म होने से पहले प्रिटी जिंटा ने उन्हें अपनी टीम के साथ जोड़ा।

वॉटसन ने जड़ा दूसरा शतक
गेल के बाद ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेट वॉटसन ने इस सीजन का दूसरा शतक जड़ा, उन्होने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 57 गेंदों में 106 रन बनाये और मैन ऑफ द मैच बने। Watson12आपको बता दें कि वॉटसन इस सीजन में सबसे ज्यादा सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज बन गये हैं। अवॉर्ड लेने पहुचे कंगारु क्रिकेटर ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल के बारे में खुलकर बात की।

महानतम बल्लेबाज
अपने इंटरव्यू में सीएसके के सलामी बल्लेबाज ने क्रिस गेल को टी-20 का महानतम बल्लेबाज करार दिया। Gayle IPLउन्होने कहा गेल ने अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस से विरोधियों के मुंह बंद कर दिये हैं। उन्होने ये साबित कर दिया है कि उन्हें यूनीवर्स बॉस यूं ही नहीं कहा जाता है। मुझे उम्मीद है कि वो पूरी दुनिया की टीमों के खिलाफ अपने हमले आगे भी जारी रखेंगे।

कोच और कप्तान की तारीफ
अपने इंटरव्यू में शेन वॉटसन ने सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग की भी जमकर तारीफ की, watson Mahiउन्होने कहा कि धोनी और फ्लेमिंग दोनों ही अच्छी टीम तैयार करना जानते हैं, किस्मत से ये दोनों चेन्नई सुपरकिंग्स के पास हैं। आज रात की जीत में दोनों का ही बराबर का योगदान है।

आज हैदराबाद से मुकाबला
वॉटसन ने आगे बोलते हुए कहा कि आज रात होने वाले मैच के लिये मैं एक्सट्रा उत्साहित हैं, वो अपना बेस्ट प्रदर्शन करने के लिये मैदान पर उतरेंगे। SHANE-WATSON3मैं श्योर नहीं हूं कि पहले दो ओवरों में कितने कैच छूटेंगे, लेकिन मैं इन पर ध्यान नहीं देता, क्योंकि खेल ऐसे ही आगे बढता है। जब आपको लगता है कि अब आप ज्यादा नहीं सीख रहे हैं, तो ये रुक जाने का वक्त होता है, मैं खेल के कई पहलुओं के बारे में अभी भी सीख रहा हूं, आपको बता दें कि आज रात 8 बजे से सीएसके का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से है।