पाकिस्तानी गेंदबाज ने किया मोटिवेशनल ट्वीट, तो युवी-भज्जी ने कर दिया ट्रोल

shoaib yuvi

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक ट्वीट किया, जिस पर भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने ट्रोल कर खूब मजे लिये।

New Delhi, Dec 30 : भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत जब क्रिकेट के मैदान पर होती है, तो मुकाबला हाईवोल्टेज होता है, दोनों देशों के फैन्स बस यही कहते हैं कि किसी भी टीम से हार जाना, लेकिन यहां जीत कर आना है। लेकिन दोनों टीमों में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो मैदान पर प्रतिद्वंदिता दिखाते हैं, लेकिन एक-दूसरे से बैर नहीं रखते, ऐसी ही बानगी ट्विटर पर देखने को मिली, जब दो भारतीय खिलाड़ियों ने पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज को ट्रोल कर दिया। हालांकि ये तीनों खिलाड़ी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन वो दोस्त ही क्या जो दूसरे दोस्त की टांग ना खींचे।

शोएब अख्तर ने किया ट्वीट
पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक ट्वीट किया, जिस पर भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने ट्रोल कर खूब मजे लिये, shoaib akhtar1युवी और भज्जी के ट्वीट करते ही कुछ और भारतीय फैन्स ही पाकिस्तानी गेंदबाज पर पिल पड़े और उनके ट्वीट पर खूब अजब-गजब कमेंट किये।
पाकिस्तानी गेंदबाज ने क्या लिखा ?
पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो हाथ में दस्ताने पहने और एक हाथ में हेलमेट पकड़े हुए हैं, Shoaib akhtar tweet3साथ ही उन्होने अपनी इस तस्वीर पर लिखा है कि अपने लक्ष्य के बारे में महत्वाकांक्षी होने से डरो मत, मेहनत करना मत छोड़ो, और ना ही अपने सपनों को छोड़ना चाहिये।

युवी ने लिये मजे
जैसे ही रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अपनी ये तस्वीर पोस्ट की, लोग उस पर कमेंट करने लगे, टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने इस तस्वीर पर मजे लेते हुए शोएब अख्तर से पूछा कि Shoaib akhtar tweetवो सब तो ठीक है, लेकिन भइया ये बताओ, आप वेल्डिंग करने कहां जा रहे हो, युवी के कमेंट करते ही इस ट्वीट पर अजब-गजब कमेंट की बाढ आ गई।

भज्जी ने भी किया ट्वीट
युवराज सिंह के ट्वीट के बाद हरभजन सिंह कहां पीछे रहने वाले थे, उन्होने भी तुरंत इस पर ट्वीट दाग दिया,Shoaib akhtar tweet1 उन्होने लिखा कि मुझे लगता है कि एक्स-रे करने जा रहे हैं, चश्में और दस्ताने भी हैं, हाय मेरा डॉक्टर वीरा शोएब अख्तर। आपको बता दें कि भज्जी और शोएब दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं, दोनों पिछले दिनों एक कॉमेडी शो में जज की भूमिका में नजर आ चुके हैं।

टीम इंडिया से बाहर हैं भज्जी-युवी
स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह और हरभजन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, दोनों टीम में वापसी के लिये संघर्ष कर रहे हैं, आपको बता दें कि yuvi-with-bhajjiयुवी यो यो टेस्ट में फेल हो गये थे, जबकि भज्जी प्रदर्शन में निरंतरता की वजह से लंबे समय से टीम से बाहर हैं, हालांकि हाल फिलहाल टीम में उनकी वापसी होती भी नहीं दिख रही, जबकि युवी ने कहा कि वो 2019 विश्वकप तक इंतजार करेंगे, उसके बाद कोई बड़ा फैसला लेंगे।

भज्जी-युवी की सबसे मजाकिया जोड़ी
टीम इंडिया के किसी भी खिलाड़ी से आप पूछ लो, वो इसी जोड़ी को सबसे मजाकिया जोड़ी का खिताब देंगे, हरभजन के बारे में कहा जाता है कि Harbhajan yuviवो पांच मिनट भी सीरियस होकर बैठ नहीं सकते, और जब उनके साथ युवी आ जाएं, तब तो फिर वो किसी से भी हंसी मजाक कर लेते हैं, फिर चाहे अंजाम जो हो।

मैदान पर भी दिख चुका है प्रतिद्वंदिता
शोएब अख्तर और हरभजन सिंह के बीच मैदान पर भी गरमा-गरमी दिख चुकी है, अक्सर मैदान पर भारत-पाक मुकाबले में ये आम बात है, Harbhajan Shoaibकि खिलाड़ी दूसरी टीम के बल्लेबाज पर दबाव बनाने के लिये स्लेजिंग करते हैं, शोएब अख्तर भी भज्जी को उकसा रहे थे, जिसके बाद भज्जी ने उनकी गेंद पर सिक्स जड़ अपनी खुशी का इजहार किया था, तब ये मामला खूब सुर्खियों में रहा था।

क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं शोएब
पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं, फिलहाल वो कमेंट्री में हाथ आजमा रहे हैं, इसके साथ ही वो भारत के तेज गेंदबाजों को कोचिंग भी देना चाहते हैं, akhtarकुछ महीने पहले वो भारत की कुछ टीवी शो में भी नजर आये थे, लेकिन भारत-पाक सीमा पर तनाव होने की वजह से वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।