Photos : ये हैं गुजरात के पूर्व मंत्री की रिश्तेदार, इंटरनेट सनसनी की शख्सियत किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं

Gujarat

गुजरात में बीजेपी नेताओं के कई ऐसे बच्चे भी हैं, जो किसी स्टार सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं, अगर वो चुनाव प्रचार के लिये निकले या फिर लोगों से वोट मांगे, तो भीड़ जुटा सकती है।

New Delhi, Nov 26 : गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं, पहले चरण की वोटिंग में सिर्फ 12 दिन बाकी है, चुनाव प्रचार अभियान में रौनक लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी अब बॉलीवुड स्टार को मैदान में उतारने की तैयारियां कर रही है। हालांकि गुजरात में बीजेपी नेताओं के कई ऐसे बच्चे भी हैं, जो किसी स्टार सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं, अगर वो चुनाव प्रचार के लिये निकले या फिर लोगों से वोट मांगे, तो भीड़ जुटा सकती है, आइये आपको पूर्व सीएम आनंदी बेन पटेल की नातिन और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जय नारायण व्यास की बेटी सपना व्यास पटेल के बारे में बताते हैं।

सोशल मीडिया पर तस्वीरों की वजह से चर्चा में
पूर्व सीएम आनंदी बेन पटेल की बेटी अनार पटेल की बेटी संस्कृति पटेल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती है, Sanskriti 1मालूम हो कि संस्कृति अहमदाबाद में सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो की डायरेक्टर हैं, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों की खूब चर्चा होती है, वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें इस प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करती रहती है, जिससे वो चर्चा में बनी रहती हैं।

लंदन से कर रही हैं फैशन डिजाइनिंग
आपको बता दें कि संस्कृति लंदन से फैशन डिजाइनिंग की पढाई कर रही हैं, वो ऐसी-ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिन पर लोग कमेंट्स करते हैं, Sanskriti 2कि आखिर वो बॉलीवुड में कब एंट्री ले रही हैं, हालांकि इन कमेंट्स पर वो हंस कर जवाब देती है कि सिल्वर स्क्रीन पर कब आउंगी ये तो पता नहीं लेकिन किसी ना किसी स्क्रीन पर तो जरुर आउंगी, ये तो तय है।

पिछले साल करवाया था फोटोशूट
संस्कृति पटेल ने पिछले साल 2016 में अपना फोटोशूट भी करवाया था, उन्होने लंदन में ये फोटोशूट कराया था, जो कि सोशल मीडिया पर हिट रहा था,Sanskriti इसका क्रेडिट उन्होने फोटोग्राफर म्यूरिग मार्शल और मेकअप आर्टिस्ट सुजैन स्मिथ को क्रेडिट दिया था। इन दोनों को संबोधित करते हुए संस्कृति ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि इन दोनों के साथ काम करने का अनुभव दिलचस्प रहा।

टैटू और पोज की वजह से सुर्खियों में
दरअसल संस्कृति पटेल अपने पोज और टैटू की वजह से चर्चा में रहती हैं, पिछले दिनों उन्होने मां अनार पटेल और पिता जयेश के नाम की एक टैटू बनवाई थी, Sanskriti 3जिसकी वजह से खूब सुर्खियों में रही थी, वो समय-समय पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, जैसे ही वो कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं, वो वायरल हो जाता है। क्योंकि इस प्लेटफॉर्म पर इनकी अच्छी खासी लोकप्रियता है।

सपना व्यास पटेल
सपना व्यास पटेल बीजेपी नेता जय नारायण व्यास की बेटी हैं, उनके पिता गुजरात में मोदी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं, Sapna vyas patel 4आपको बता दें कि सपना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, इस प्लेटफॉर्म पर इन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। कभी खुद मोटी सपना आज फिटनेस ट्रेनर हैं, उन्होने वर्कआउट के जरिये करीब 33 किलो वजन कम किया है, वो सोशल मीडिया के जरिये लोगों को वजन कम करने के टिप्स देती हैं।

बीजेपी विधायक की वजह से आई थी चर्चा में
सपना पहली बार एक बीजेपी विधायक की वजह से चर्चा में आई थी, दरअसल उनकी तस्वीर अंगूरी डेका के नाम से वायरल किया जा रहा है, Sapna vyas patel 3आपको बता दें कि अंगूरी डेका असम से चुनाव लड़ती हैं, वो बीजेपी की विधायक हैं, हालांकि सपना ने खुद ही आकर सफाई दी थी, कि उनका नाम अंगूरी डेका नहीं बल्कि सपना व्यास पटेल हैं, और कुछ लोग उनकी तस्वीर को गलत नाम की वजह से वायरल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया सनसनी
गुजरात बीजेपी के नेता की बेटी की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 14 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, Sapna vyas patel 2आज की तारीख में उन्हें सोशल मीडिया सनसनी कहा जाता है, जैसे ही वो कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं, कुछ ही घंटों के भीतर उस पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ जाते हैं, वो समय-समय पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

यू-ट्यूब पर चलाती हैं क्लास
सपना व्यास पटेल यू-ट्यूब पर क्लास चलाती हैं, वो लोगों को फिट रहने के नुस्खे बताती हैं, उनके यू-ट्यूब अकाउंट को भी नौ लाख से ज्यादा लोग सब्सक्राइव कर चुके हैं, Sapna vyas patelयानी जैसे ही वो कोई वीडियो डालती है, तो उनकी रीच 9 लाख लोगों तक होती है, महज कुछ ही घंटों में उनके वीडियो को लाखों व्यूज मिल जाते हैं। वो शादी-शुदा हैं, लेकिन अपने पति को लाइमलाइट से दूर रखती हैं।