बेटे ने पहले काटा पिता का गला, फिर फेवीक्विक से जोड़ने की कोशिश की

son father

कोई कैसे अपने पिता के साथ ये कर सकता है जो इस शख्स ने किया , यूपी में एक बेटे ने अपने पिता का पहले गला रेता और उसके बाद उसे फेवीक्विक से जोड़े की कोशिश की।

New Delhi, Feb 26: इस खबर को आप तक कसे पहुंचाया जाए, ये समझने मं काफी समय लग गया, आखिर कैसे कोई इस तरह की क्रूर हरकत कर सकता है, वो भी अपने सगे पिता के साथ, वो पिता जिसकी उंगली पकड़कर चलना सीखा, बुढ़ापे में उसी का गला काट दिया, अपनी करतूत को छिपाने के लिए कटी हुई गर्दन को फेवीक्विक से जोड़ने की कोशिश की, उत्तर प्रदेश के बस्ती की ये घटना आपको झकझोर के रख देगी, क्राइम कई तरह के होते हैं लेकिन ये अपने आप में अनोखा है।

बेटे ने रेता पिता का गला
ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले का है, यहां के सोनहा थाना इलाके में जगदीश नाम के युवक ने अपने पिता रामदेव का गला काट दिया. जंगल टोला के रहने वाले जगदीश ने धारदार हथियार से अपने ही पिता का गला रेत दिया। पिता तड़पता रहा, लेकिन इस कलयुगी बेटे पर कोई असर नहीं हुआ.

टीवी की आवाज तेज कर दी थी
जिस समय जगदीश अपने पिता के साथ इस क्रूर घटना को अंजाम दे रहा था तो पिता की चीख निकल रही थी, चीखों की आवाज किसी के कान में ना पड़ जाए इस के लिए जगदीश ने टीवी की आवाज तेज कर दी। पिता की गर्दन को काटने के बाद भी उसका मन नहीं भरा। न जाने उसके मन में क्या आया, वो एक खास चीज को खोजने लगा।

फेवीक्विक से जोड़ने की कोशिश
पिता की गर्दन को रेतने के बाद जगदीश ने अपना काम खत्म नहीं किया, बल्कि उसके बाद वो गर्दन को जोड़ने की कोशिश करने लगा, इसके लिए उस ने फेवीक्विक का सहारा लिया, जिसके विज्ञापन में दिखाया जाता है कि ये किसी भी चीज को चुटकी में चिपका देता है। जगदीश ने सोचा कि गर्दन भी जुड़ जाएगी। लेकिन वो सफल नहीं हुआ तो फरार हो गया.

पड़ोसिया ने बचाया
रामदेव के पड़ोसियों को घटना के बारे में पता चला तो वो उसे फौरन अस्पताल ले गए।जहां पर रामदेव की हालत गंभीर बनी हुई है। रामदेव रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। उनकी पत्नी की मौत हो चुकी है, वो अपने बेटे जगदीश उसकी पत्नी और उसके दो बच्चों के साथ रहते थे। जगदीश बेरोजगार था।

पत्नी को मारने का भी आरोप
जगदीश ने केवल अपने पिता के साथ क्रूर घटना नहीं की, बल्कि उस पर अपनी पत्नी को भी जान से मारने का आरोप है, जिस में उसे जेल की सजा भी हुई थी। उस पर पत्नी को छत से ढकेल कर मारने का आरोप है। उसके बाद उस ने दूसरी शादी की थी, जिस से दो बच्चे हुए, फिलहाल वो फरार है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।