एक फिल्म को हिट कराने में जुटी है पूरी बीजेपी, प्रीमियर में पहुंचे अमित शाह से लेकर अंबानी तक

स्पेशल स्क्रीनिंग में महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडण्वीस के साथ खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी पहुंचे।

New Delhi, Jul 30 : पीएम मोदी के बचपन से प्रेरित शॉर्ट फिल्म ‘चलो जीते हैं’ रिलीज हो चुकी है, इस फिल्म के प्रमोशन में केन्द्रीय मंत्री से लेकर बीजेपी के तमाम बड़े नेता लगे हुए हैं। रिलीज से एक दिन पहले मुंबई में इस शॉर्ट फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गजों के अलावा उद्योगपति मुकेश अंबानी, सचिन तेंदुलकर और अमित शाह जैसी हस्तियां पहुंची। सबने फिल्म देखने के बाद इसकी तारीफ की ।

केन्द्रीय मंत्री कर रहे प्रचार
केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल समेत मोदी सरकार के कई मंत्रियों ने लोगों से इस फिल्म को देखने के लिये अपील की है, विजय गोयल ने इस शॉर्ट फिल्म को देखने के बाद अपने फेसबुक पर लिखा कि पीएम के बचपन पर आधारित ये फिल्म बहुत ही प्रेरणादायक है, आप भी इस फिल्म को जरुर देखें। इनके अलावा बीजेपी प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने भी एक चैनल के डिबेट के दौरान कहा कि ये पीएम के बचपन पर आधारित फिल्म है, लोग इसे जरुर देंखें।

स्क्रीनिंग में बॉलीवुड का जमावड़ा
फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखा गया था, जिसमें बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, कंगना रनौट, गुलशन ग्रोवर, आफताब शिवदासानी, प्रसून जोशी और अनु मलिक समेत कई सितारे पहुंचे। एशिया के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी भी स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म देखने पहुंचे, उनके साथ ही मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी शिरकत करते दिखे।

फिल्म के निर्माता
आपको बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म के निर्माता महेश हडावले है, बताया जा रहा है कि ये फिल्म 32 मिनट की है, जिसमें एक बच्चे के बचपन का संघर्ष दिखाया गया है, कहा जा रहा है कि ये पीएम मोदी के बचपन से प्रेरित है, साथ ही जब केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी नेता इस फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हैं, इसलिये कहा जा रहा है कि खासतौर से इसे पीएम मोदी के ईद-गिर्द बनाया गया, ताकि नई पीढी पर उनका प्रभाव बने।

अमित शाह भी पहुंचे
पीएम मोदी के बचपन पर बनी इस शॉर्ट फिल्म को बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने प्रमोट किया है, स्पेशल स्क्रीनिंग में महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडण्वीस के साथ खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी पहुंचे। फिल्म देखने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि टीम को बेहतरीन फिल्म बनाने के लिये बधाई देता हूं, फिल्म में महान संदेश दी गई है। इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है।