श्रीदेवी ने कभी शराब नहीं पी, तो शराब पीने से उनकी मौत कैसे हो गई ?

जब श्रीदेवी शराब ही नहीं पीती थीं तो आखिर शराब पीने से उनकी मौत कैसे हो गई ? ये सवाल पूछा है बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ये बात कही है।

New Delhi, Feb 27: हाल ही में एक खबर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। श्रीदेवी की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से कई न्यूज चैनल्स में बताया गया कि श्री देवी की मौत शराब पीने से हुई। अब इस पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सवाल उठाए हैं। स्वामी ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि श्री देवी ने कभी हार्ड लिकर नहीं ली।

स्वामी ने बताई खास बातें
स्वामी का कहना है कि जब श्री देवी ने हार्ड लिकर जिंदगी में ही नहीं ली तो आखिर उनके शरीर में ये कहां से आई। इसके साथ ही उन्होंने एक खास बात बताई। स्वामी ने कहा कि फिल्म अभिनेत्रियों से दाऊद इब्राहिम के साथ रिश्तों की भी पड़ताल करनी चाहिए। स्वामी ने यहां तक अंदेशा दिया कि फिल्मी हीरोइन के दाऊद के साथ नाजायज रिश्ते हैं।

दाऊद से रिश्तों की जांच करें
उन्होंने कहा कि दाऊद से अभिनेत्रियों के नाजायज रिश्तों को देखना होगा। आपको बता दें कि जब श्री देवी की शनिवार को दुबई में मौत हुई तो पहले खबर आई कि कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हुई है। इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स के हवाले से कई चैनलों में बताया गया कि श्री देवी की मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई और उनके शरीर में एल्कोहॉल पाया गया।

पार्थिव देह भारत नहीं पहुंची
श्री देवी की पार्थिव देह अभी तक भारत नहीं आ पाई है। इस बीच बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि “प्रॉसिक्यूशन के फैसले का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मीडिया में जो बातें आ रही हैं वो किसी भी तरह से हकीकत नहीं लगतीं। उन्होंने कहा कि श्री देवी ने कभी शराब नहीं पीती थीं। फिर ये उनके शरीर में कहां से आ गई।

वो बियर से ज्यादा कुछ नहीं पीतीं
उन्होंने कहा कि जितना तमिलनाडु में सुना गया था कि वो बियर से ज्यादा कुछ नहीं पीती। उन्होंने कहा कि  होटल के उनके कमरे में जाकर भी कुछ नहीं देखा जा रहा। स्वामी का सवाल है कि आखिर सीसीटीवी का क्या हुआ ? उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स अचानक सामने आते हैं और मीडिया से कहते हैं कि श्री देवी की मौत हार्ट फेल होने से हुई है।

स्वामी ने बताई एक और बड़ी बात
इसके बाद तो स्वामी ने एक बहुत बड़ी बात कह दी। स्वामी ने कहा कि “बॉलीवुड अभिनेत्रियों के दाऊद इब्राहिम से जो नाजायज रिश्ते हैं उस पर हमें थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा। इसके साथ ही राज्यसभा सांसद अमरक सिंह ने भी इस बारे में कुछ खास बातें बताई हैं। अमर सिंह का कहना है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट एकदम गलत है और श्री देवी शराब नहीं पीती थी।

अमर सिंह ने भी बताई खास बात
जी हां अमर सिंह ने कहा है कि जब श्री देवी शराब ही नहीं पीतीं थीं तो आखिर उनकी मौत शराब पीने से कैसे हो सकती है ? अमर सिंह ने कहा है कि श्री देवी सार्वजनिक जीवन जीने वाले लोगों की तरह कभी-कभार ही वाइन पीती थीं। इस बीच श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से पुलिस ने करीब चार घंटे पूछताछ की। उनसे पूछा गया कि श्री देवी से आखिरी वक्त में क्या-क्या बातें हुई थीं ?