सुनील गावस्कर ने जयदेव उनादकट पर किया ऐसा कमेंट, बीसीसीआई ले सकती है एक्शन

unadkat

सुनील गावस्कर ने जयदेव उनादकट की काबिलियत पर सवाल खड़े करने की कोशिश की, उन्हें ये महंगा भी पड़ सकता है।

New Delhi, Feb 21 : टीम इंडिया के खब्बू तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में सिर्फ एक विकेट ही हासिल कर पाये, इसके साथ ही उन्होने अपने 4 ओवर के कोटे में 33 रन लुटा दिये। मैच के दौरान जब जयदेव गेंदबाजी कर रहे थे, तब वो मैदान में गिर पड़े थे। उस समय कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने उन पर ताना मारा था, हालांकि अब कहा जा रहा है कि बीसीसीआई गावस्कर के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है।

लिटिल मास्टर ने क्या कहा ?
भारत-दक्षिण अफ्रीका पहले टी-20 मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए लिटिल मास्टरे ने कहा कि इस साल आईपीएल ऑक्शन में जयदेव उनादकट ने काफी कमाई की है, sunil gavaskarशायद इसी वजह से उन्हें पहले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है। साथ ही गावस्कर ने मुस्कुराते हुए सवालिया लहजे में कहा कि क्या उनादकट को जो कीमत दी गई है, वो उसके योग्य हैं ? हालांकि तुरंत फिर उन्होने अपनी बात को संभालते हुए कहा कि वो तो बस मजाक कर रहे थे।

गावस्कर को पड़ सकता है महंगा
मालूम हो कि कमेंट्री के दौरान किसी भी खिलाड़ी की काबिलियत पर सवाल नहीं खड़े करना चाहिये, सुनील गावस्कर ने जयदेव उनादकट की काबिलियत पर सवाल खड़े करने की कोशिश की, sunil gavaskar1उन्हें ये महंगा भी पड़ सकता है। उनके कटाक्ष वाले बयान पर बीसीसीआई एक्शन ले सकती है।

आईपीएल के सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी
आपको बता दें कि जयदेव उनादकट इस साल आईपीएल ऑक्शन के सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी हैं, उन्हें राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 11.5 करोड़ की ऊंची कीमत पर खरीदा है। jaidev dhoniजब उनके नाम पर इतनी बड़ी बोली लगी, तो कई फ्रेंचाइजी के साथ-साथ खिलाड़ियों को भी हैरानी हुई।

पिछले साल किया था शानदार प्रदर्शन
जयदेव उनादकट ने पिछले साल आईपीएल में पुणे की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था, शायद इसी वजह से इस साल उनके नाम पर इतनी ऊंची बोली लगी। Title Jaidevआपको बता दें कि जयदेव अच्छी पेस के साथ गेंदबाजी करते हैं, साथ ही उन्हें स्लो गेंदें फेंककर बल्लेबाजों को चकमा देना भी बखूबी आता है, जो कि टी-20 क्रिकेट के लिये हिट है।

कमेंट्री के समय काबिलियत आंकना गलत
आपको बता दें कि कमेंट्री करते समय किसी भी खिलाड़ी का काबिलियत आंकना गलत माना जाता है, Arun Lalपिछले दिनों बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कमेंट्री करते हुए अरुण लाल को बीपीएल और आईपीएल के बीच तुलना करना महंगा पड़ गया था। उन्होने इस लीग की तुलना में आईपीएल को बेहतर बताया था।

हर्षा भोगले भी हो चुके हैं बर्खास्त
मालूम हो कि चर्चित कमेंटेटर हर्षा भोगले ने साल 2016 के विश्वकप टी-20 मैच के दौरान टीम इंडिया की जमकर आलोचना की थी, Harsha bhogleहर्षा ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों से ज्यादा विपक्षी टीम के सदस्यों की प्रशंसा की थी, जिसके बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था।

आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी
आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी विराट कोहली हैं, जिन्हें आरसीबी ने 17 करोड़ी की कीमत में रिटेन किया है, Ben Stokesइस साल ऑक्शन में शामिल खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा कीमत इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के नाम पर लगी, उन्हें 12.5 करोड़ की कीमत मिली। अगर भारतीय खिलाड़ियों की बात करें, तो सबसे ज्यादा 11.5 करोड़ जयदेव उनादकट को मिला, उन्हें राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खरीदा है।

मनीष पांडे और के एल राहुल को भी ऊंची कीमत
उनादकट के अलावा मनीष पांडे और के एल राहुल को भी बड़ी कीमत मिली है, दोनों 11 करोड़ रुपये में बिके। के एल राहुल को प्रिटी जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है, KL Rahul3तो मनीष पांडे इस साल सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते नजर आएंगे। इस साल कई फ्रेंचाइजियों ने इन दोनों युवा बल्लेबाजों पर बोली लगाई थी।