तीन बेटों ने अपनी मां को पीट-पीटकर मार डाला, इस बात से परेशान थे

तीन बेटों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर डाली। उन्होंने अपनी मां को पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद लाश को कहां ठिकाने लगाया, ये नहीं बताया।

New Delhi, Feb 20: हाल ही में एक हत्याकांड से देश सन्न है। तीन बेटों ने अपनी मां को पीट-पीटकर मार डाला। वो तब तक उसे पीटते रहे, जब तक मां की जान नहीं चली जाती। खानपुर में ये दिल दहला देने वाला हत्याकांड सामने आया है। हैरानी की बात तो ये है कि शायद उन्होंने हत्या करने के बाद अपनी मां की लाश को आग के हवाले भी कर दिया। जानिए इस हत्याकांड के बारे में।

मां से ऐसी हरकत ?
क्या मां से कोई ऐसी हरकत कर सकता है ? सोचते ही रूह कांपने लगती है कि कोई ऐसी हैवानियत पर भी उतर सकता है। लेकिन खानपुर में तीन कलयुगी बेटों ने ऐसा कर दिया। उन्होंने ना सिर्फ अपनी मां को पीट-पीटकर मार डाला बल्कि बताया जा रहा है कि जब मां की सांसें थोड़ी बहुत बची हुई थी, तो उन्होंने अपनी ही मां के शरीर में आग लगा दी।

मां पर लगाया आरोप
पुलिस ने इन तीनों बेटों को हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ के बाद भी ये तीनों ये नहीं बता रहे हैं कि आखिर उन्होंने अपनी मां की लाश का कहां ठिकाने लगाया है ? इस भयानक हत्याकांड के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पड़ोसियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वो बुजुर्ग महिला विधवा थी। इसके अलावा कुछ और भी खास बातें हैं।

शराब की लत का आरोप लगाया
तीनों बेटों के मुताबिक जब उनके पिता की मौत हो गई, तो मां को शराब पीने की लत लग गई थी। उन्होंने बताया है कि महिला घर का सारा सामान बेचकर शराब पीती थी। इससे बेटे अक्सर परेशान रहते थे। इस वजह से उन्होंने एक दिन गुस्से में आकर मां को ही पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो मां की पीटकर हत्या कर डाली।

मां की लाश कहां है ?
पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ के बाद भी बेटे ये नहीं बता रहे हैं कि उन्होंने मां की लाश को कहां ठिकाने लगाया है। हालांकि पुलिस को शक इस बात का है कि बेटों ने मां की हत्या के बाद लाश को आग लगा दी है। पड़ोसियों द्वारा जानकारी दी गई है कि बेटे अपनी मां को अक्सर पीटते रहते थे। हालांकि कुछ पडोंसियों का भी कहना है कि महिला को शराब पीने की लत थी।  

खानपुर के कलूसिया गांव की वारदात
खानपुर के कलूसिया गांव की ये घटना हैं। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को इस बात की खबर दी गई है कि तीनों भाइयों ने मिलकर अपनी मां को मार दिया और रातों रात लाश को ठिकाने भी लगा दिया। खबर मिलते ही पुलिस ने तीनों भाइयों को हिरासत में ले लिया और इसके बाद सख्ती से पूछताछ करना भी शुरू कर दिया। इसके बाद तीनों ने एक ही बात कही है।

पूछताछ में बताई ऐसी बातें
तीनों ने कहा है कि रात में मां की तबीयत खराब हो गई और वो उसे डॉक्टर के पास ले गए। इस दौरान मां की मौत हो गई। पुलिस को बताया गया है कि मां की मौत के बाद शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। पुलिस द्वारा डॉक्टर से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि जब महिला को उनके पास लाया गया तो उनके सिर से भयंकर खून बह रहा था। इसलिए बड़े अस्पताल ले जाने को कहा था। उसके बाद क्या हुआ डॉक्टर को भी नहीं पता।