सर्दियों में रोमांस के ये तरीके अपनाइए, लवमेकिंग को खास बनाइए

सर्दियों में रजाई से बाहर निकलने का मन ही नहीं करता । लेकिन, हम आपको बता दें रोमांस का जो मजा आप सर्दियों में पा सकते हैं वो किसी और मौसम में नहीं ।

New Delhi, Oct 31 : सर्दियों में रोमांस का अपना ही मजा है लेकिन कई कपल इसका आनंद नहीं ले पाते । ठंड इतनी लगती है कि क्‍या करें । रजाई से बाहर निकलने का मन ही नहीं करता । लेकिन, हम आपको बता दें लवमेकिंग का जो मजा आप सर्दियों में पा सकते हैं वो किसी और मौसम में नहीं । खासतौर पर अगर आपका रिश्‍ता एकदम नया है या आपकी नई-नई शादी हुई है तो । इस मौसम को हाथ से ना जाने दें । हम बताते हैं आपको सर्दियों में लवमेकिंग के कुछ खास तरीके ।

सर्दियों के मौसम में माहौल बनाना है जरूरी
आपका रोमांस का मूड तो है लेकिन बाहर तापमान इतना है कि बदन पर कपड़े ही कपड़े लदे हुए हैं । पार्टनर का भी यही हाल है । ऐसे मौसम में ही तो आप दोनों को एक दूसरे के साथ की जरूरत है । ऐसा करने के लिए आपको माहौल को थोड़ा गर्म बनाना होगा । वो कैसे करेंगे आप ये हम आपको आगे बताएंगे । इन तरीकों से लवमेकिंग के लिए एक रूमानी माहौल बनाने में आपको काफी मदद मिलेगी ।

एक साथ एक ही रजाई में सोएं
सर्दियों में रजाई में सोना किसे पसंद नहीं, सुबह होने पर भी रजाई छोड़ने का मन ही नहीं करता । लेकिन आपको रजाई की गर्मी नहीं पार्टनर की गर्मी चाहिए । इसलिए पार्टनर के साथ एक रजाई में सोने का ये मौका अपने हाथ से ना जाने दें । रजाई में ही लवमेकिंग करें, उन्‍हें धीरे-धीरे सहलाएं । उनके सेंसुअश पार्ट्स को छुएं उन्‍हें आनंद देने की पूरी कोशिश करें ।

हल्‍के गुनगुने पानी में लें मजा
सर्दियों के मौसम में हम नहाने के लिए गर्म-गर्म पानी का इस्‍तेमाल करते हैं । गुनगुने पानी में नहाने में कितना आनंद आता है । अब इसी गुनगुने पानी में अगर आपकी पार्टनर भी आपके साथ हों तो । देखिए सोचने से ही आपको कुछ-कुछ होने लगा ना । सर्दियों में रोमांस करना है तो आपके घर का बाथटब, उसमें गुनगुना पानी और आप दोनों । ये पल आपके लिए खास हो जाएगा ।

ट्राई करें ये वाली पोजीशन
रजाई के अंदर आप अपने साथी के साथ जिंदगी का आनंद ले रहे हैं । ऐसे में आप रजाई से बाहर नहीं निकलना चाहते तो मौका दें अपनी फीमेल पार्टनर को, जो आपको आपके ऊपर लेटकर प्‍यार करेंगी । इस पोजीशन को कहते हैं वुमेन ऑन टॉप पोजीशन, महिलाएं इसे सबसे ज्‍यादा पसंद करती हैं । लेकिन पार्टनर को खुश रखने के लिए इस पोजीशन की डिमांड नहीं करतीं ।

कैंप फायर या फायर प्‍लेस के पास रोमांस
ठंडियों में आप ऐसी जगह घूमने के लिए निकल सकते हैं जहां रात के वक्‍त आप कैंप फायर का मजा ले सकें । अपने पार्टनर को अपनी बांहों में लेकर गर्म आग का आनंद लें । घर में भी फायर प्‍लेस क्रिएट कर सकते हैं । उसके पास बैठकर अपने पार्टनर को आग की गर्मी महसूस करा सकते हैं । उसे सहलाते हुए, किस करते हुए एक खूबसूरत रोमांटिक माहौल बना सकते हैं ।

बेड पर एक साथ लें हॉट कॉफी या गर्म चाय का मजा
रात को सोने से पहले पार्टनर के साथ गर्म चाय की चुस्कियां या फिर हॉट कॉफी का सिप हो जाए तो क्‍या बात है । पार्टनर के लिए बेड पर जब आप गरमागरम कॉफी या चाय ले जाएंगे तो सर्दी का एहसास अपने आप ही गायब हो जाएगा । रोमांस करते हुए ये चाय की चुस्कियां आपको आनंदित करेंगी और तृप्‍त भी । ये एक ऐसा तरीका है जो सर्दियों में आपको गर्म रखने के लिए बेस्‍ट है ।

हाथों-पैरों को गर्म रखें
सर्दियों में जब हमें बहुत ठंड लग रही होती है तो हल्‍की सी गर्मी भी सुकून देती है । बेड पर जाने से पहले आपने हाथों और पैरों को गरम कर लें ताकि जब आप रजाई के अंदर पार्टनर के साथ इंटिमेट हों तो वो आपको झिड़क कर दूर ना कर दें । आपके हाथों की गर्मी का एहसास जब उन्‍हें अपने कोमल अंगों पर होगा तो रोमांस का आनंद कुछ और ही होगा ।

रोमांटिक फिल्‍में साथ में देखें
वैसे तो पार्टनर्स को रोमांटिक फिल्‍में अकसर ही साथ में देखनी चाहिए लेकिन सर्दियों में माहौल बनाने के लिए ये एक अच्‍छा तरीका हो सकता है । रजाई में साथ बैठकर, गर्मागर्म चाय की चुस्कियों के साथ कोई रोमांटिक सीन आए तो रोमांस का मजा कुछ और ही होता है । पार्टनर को ठंडी में भी गर्मी का एहसास दिलाने का ये मौका अपने हाथ से ना जाने दें ।