ग्रैंड रिसेप्शन से पहले यहां हनीमून मनाएंगे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

Virat Anushka7

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिल्ली वापस आने से पहले एक-दूसरे के साथ थोड़ा समय बिताना चाहते हैं, इसीलिये शादी के तुरंत बाद दोनों हनीमून पर चले गये।

New Delhi, Dec 14 : इटली के टस्कनी में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को सात फेरे लिये, स्टार कपल के फैन्स जानना चाहते हैं कि आखिर शादी के बाद ये जोड़ी हनीमून मनाने के लिये कहां जाने वाले हैं, अगर आप भी ये जानने को बेताब हैं तो आपकी बेताबी को हम कुछ कम कर देते हैं। बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक विराट और अनुष्का ने मंगलवार को बोर्गो फिनोशिएटो की फ्लाइट ली है, दोनों रोम में अपना हनीमून मनाएंगे।

हनीमून के बाद दिल्ली वापस लौटेंगे
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिल्ली वापस आने से पहले एक-दूसरे के साथ थोड़ा समय बिताना चाहते हैं, इसीलिये शादी के तुरंत बाद दोनों हनीमून पर चले गये। virat-kohli-anushka-sharmaआपको बता दें कि इस स्टार कपल के वापसी के बाद 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें कई नामचीन हस्तियों के शामिल होने की संभावना है।

रिसेप्शन के बाद दोनों दक्षिण अफ्रीका रवाना
दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन आयोजित करने के बाद विराट कोहली अपनी पत्नी के साथ दक्षिण अफ्रीका रवाना हो जाएंगे, Virat Anushka 5आपको बता दें कि इस दौरे पर विराट को टीम इंडिया की कप्तानी करनी है, नया साल साथ में मनाने के बाद अनुष्का वापस देश लौट आएगी, और अपने अगले प्रोजेक्ट पर जुट जाएंगी। जबकि विराट कोहली टीम के साथ दौरे के बाद लौटेंगे।

गुपचुप तरीके से की शादी
विराट कोहली और अनुष्का ने इटली के टस्कीन शहर में गुपचुप तरीके से शादी की, दोनों ने आखिरी फेरे तक दुनिया से अपनी शादी छुपा कर रखी, हालांकि विराट और अनुष्का को दूल्हा-दुल्हन बनते हुए उनके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने देखा। उनकी शादी में बेहद करीबियों को ही निमंत्रण दिया गया था, दरअसल ये स्टार कपल नहीं चाहते थे कि उनके निजी पलों में दूसरे लोग खलल डाले, इसी वजह से दोनों ने सात समंदर पार शादी करने का फैसला लिया ।

शादी के बाद यहां शिफ्ट होंगे विराट-अनुष्का
कप्तान कोहली और अनुष्का शर्मा साथ जीने-मरने की कसमें खा चुके हैं, अब ये चर्चा हो रही है ये स्टार कपल रहेंगे कहां, Virat Anushka2दरअसल विराट कोहली दिल्ली के रहने वाले हैं, तो अनुष्का मुंबई में रहती हैं, इसी वजह से ये चर्चा जोरो पर है, तो आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब विराट कोहली भी मुंबई शिफ्ट होंगे, इसकी तैयारी उन्होने पहले ही कर ली थी, पिछले साल ही विराट कोहली ने वर्ली इलाके में एक सुपर लग्जरी अपॉर्टमेंट खरीदा था, इसी अपॉर्टमेंट में वो अनुष्का के साथ रहेंगे।

4 साल से कर रहे थे डेट
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे को पिछले चार साल से डेट कर रहे थे, दोनों एक शैम्पू के विज्ञापन में मिले थी, Virat Anushka 4हालांकि कुछ सूत्रों का कहना है कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने दोनों की मुलाकात करवाई थी, जिसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई, दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया, अनुष्का अक्सर विराट को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती थी, हालांकि पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस स्टेडियम में नजर नहीं आती।

अनुष्का चाहती थीं मीडिया से दूरी
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मीडिया और शोर-शराबे से दूर डेस्टिनेशन वेडिंग चाहती थी, इसी वजह से इटली के टस्कनी को चुना गया, आपको बता दें कि ये शहरी कोलाहल से बिल्कुल दूर है और बेहद सुरक्षित जगह है। आमतौर पर ये सर्दियों के मौसम में बंद रहती है, लेकिन खासकर विराट-अनुष्का की शादी के लिये इस रेसॉर्ट को खोला गया था।

ट्विटर पर वीडियो वायरल
मीडिया से दूर बेहद निजी कार्यक्रम में विराट-अनुष्का ने शादी की, अब इनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है, Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma-5एक वीडियो में विराट अपनी पत्नी अनुष्का के लिये गाना गा रहे हैं, संगीत समारोह में टीम इंडिया के कप्तान ने किशोर कुमार का सुपरहिट गाना मेरे महबूब कयामत होगी गाया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बीसीसीआई से मांगी थी छुट्टी
श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलते समय ही कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई से छुट्टी की मांग की थी, जिससे कयास लगाये जाने लगे कि विराट शेहरा बांधने वाले हैं, Virat-Kohli-Testहालांकि उन्होने अपनी शादी को बिल्कुल ही गुप्त रखा और किसी को भी कानों-कान खबर होने नहीं दी। शादी करने के बाद खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होने ऐलान किया।

https://youtu.be/0upqvc2wBNM