Video : विराट कोहली ने अनुष्का को पहनाई इतनी महंगी अंगूठी, कीमत सुन आप भी कहेंगे OMG

Virat Anushka ring

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
विराट कोहली ने अनुष्का को जो रिंग पहनाई थी, उसकी कीमत सुन आप भी हैरान रह जाएंगे, टीम इंडिया के कप्तान ने अपनी पत्नी के लिये खास डायमंड रिंग तैयार करवाई थी।

New Delhi, Dec 18 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब मिसेज कोहली बन गई हैं, उन्होने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से सात समंदर पार इटली में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। जैसे ही इस जोड़ी ने 11 दिसंबर को अपनी शादी की पुष्टि की, वैसे ही इंटरनेट पर इनकी शादी की तस्वीरों की बाढ आ गई। विराट द्वारा पोस्ट किये गये तस्वीरों में अनुष्का उन्हें जयमाल पहना रही है, इन्हीं तस्वीरों में कुछ लोगों की नजर बॉलीवुड एक्ट्रेस के रिंग पर पड़ी, इस खास रिंग को ढूढने के लिये विराट को काफी लंबा समय लगा था, इसके साथ ही इसकी कीमत सुन आप हैरान रह जाएंगे।

रिंग सेरेमनी में शामिल हुए परिवार के लोग
विराट-अनुष्का ने भले गुपचुप तरीके से सात समंदर पार शादी की हो, लेकिन दोनों की शादी में हर रस्म-रिवाज निभाएं गये, सात फेरे लेने से पहले दोनों की सगाई हुई, Virat Anushka 5उनकी सगाई में परिवार के करीबी लोगों के अलावा कुछ दोस्त भी शामिल हुए। विराट ने इसकी तैयारी पहले से ही कर रखी थी, उन्होने अनुष्का को एक खास तरीके की डायमंड रिंग पहनाई थी।

अनुष्का के लिये खास रिंग
बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार विराट कोहली ने अनुष्का को जो रिंग पहनाई थी, उसकी कीमत सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। विराट ने अपनी पत्नी के लिये खास डायमंड रिंग तैयार करवाई थी, करीब तीन महीने मेहनत करने के बाद विराट ने ये अंगूठी बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिये पसंद किया था, जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये है। इसे ऑस्ट्रिया के डिजाइनर ने तैयार किया है।

रिंग की खासियत
अब आप सोच रहे होंगे, कि आखिर एक करोड़ की अंगूठी की खासियत क्या है, तो आपको बता दें कि ऑस्ट्रिया के डिजाइनर द्वारा तैयार किये गये इस खास रिंग की कई खासियतें है, दरअसल इस डायमंड रिंग को जिस एंगल से आप देखेंगे, ये आपको हर एंगल से अलग दिखेंगी।

सगाई के लिये खास तैयारी
विराट-अनुष्का ने अपनी सगाई के लिये खास तैयारी की थी, दोनों ने अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में एक-दूसरे को रिंग पहनाया था, virat anushka23आपको बता दें कि इस खास मौके पर दोनों ने डिजाइनर सब्यासाची के आउटफिट पहने थे। विराट और अनुष्का दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं।

विराट हैं एक्सपेंसिव लवर
विराट कोहली अपनी होने वाली पत्नी को सबसे अनूठी अंगूठी पहनाना चाहते थे, इसी वजह से इस खास अंगूठी को ढूढने के लिये उन्होने करीब तीन महीने का वक्त लगाया, Virat Anushka 6टीम इंडिया के कप्तान के इस खास तोहफे से साफ है कि वो एक्सपेंसिव लवर हैं, जो पत्नी को स्पेशल फील कराने के लिये कुछ भी कर सकते हैं।

इटली में की सीक्रेट शादी
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का ने इटली में जाकर सीक्रेट शादी की, हालांकि फेरों के तुरंत बाद स्टार कपल ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की और अपने फैन्स को खुशखबरी दी। Virat Family1विराट-अनुष्का अपनी शादी की खबरों को इतना सीक्रेट रखा था कि जिस पंडित को उनकी शादी करवानी थी, उन्हें भी कुछ घंटे पहले तक मालूम नहीं था कि वो किसकी शादी करवाने वाले हैं।

हनीमून पर हैं स्टार कपल
विराट-अनुष्का शादी के तुरंत बाद हनीमून पर रवाना हो गये दरअसल ये स्टार कपल साथ में थोड़ा क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहता है,virat Anushka honeymoon कुछ दिन रोम में गुजारने के बाद दोनों अब फिनलैंड के लिये रवाना हो चुके हैं। आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को विराट ने अपने हनीमून की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जो कि वायरल हो गया था।

ग्रैंड रिसेप्शन
स्टार कपल ने भले सात समंदर पार शादी की हो, अब उनका परिवार देश वापस लौट चुका है, विराट-अनुष्का भी जल्द ही वापस आएंगे, virat-anushkaआपको बता दें कि दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, 21 दिसंबर को दोस्तों और रिश्तेदारों के लिये दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जबकि 26 दिसंबर को मुंबई में पार्टी होगी, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों समेत बॉलीवुड के दिग्गज भी शिरकत करेंगे।

वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें