जब विराट कोहली ने सबसे पहले रोते हुए अनुष्का शर्मा को बताई थी ये बात

virat anushka

विराट कोहली जितने अग्रेसिव रहते हैं, उतने ही भावुक भी हैं, खुद एक इंटरव्यू के दौरान कप्तान ने इस बात को स्वीकार किया था।

New Delhi, Nov 16 : टीम इंडिया के कप्तान और अपनी बल्लेबाजी से विश्व क्रिकेट में धाक जमाने वाले विराट कोहली को आपने मैदान पर अक्सर आक्रामकता में ही देखा होगा, क्या आप जानते हैं कि विराट कोहली जितने अग्रेसिव रहते हैं, उतने ही भावुक भी हैं, खुद एक इंटरव्यू के दौरान कप्तान ने इस बात को स्वीकार किया था, उन्होने बताया था कि कैसे अनुष्का शर्मा से फोन पर बात करते हुए कप्तान रो पड़े थे।

विराट ने खुद किया खुलासा
विराट उस समय मोहाली में थे, जहां टेस्ट सीरीज खेली जा रही थी, अनुष्का शर्मा तब उनके साथ ही थी। virat anushka 8विराट ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होने कभी नहीं सोचा था कि वो टेस्ट टीम के कप्तान बनेंगे। टेस्ट टीम का कप्तान बनाया जाना उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण पल था, जब वो मोहाली में थे, तभी उन्हें फोन कर इस बात की जानकारी दी गई थी, इसके तुरंत बाद विराट ने इसकी जानकारी अनुष्का दो दी।

करियर का शुरुआती दौर याद आया
विराट कोहली ने बताया कि उस समय मुझे अपने करियर का शुरुआती दौर याद आ गया, क्रिकेट एकेडमी में खेलने से लेकर टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान तक का सफर मैंने कभी नहीं सोचा था, Virat Kohli1तब मेरी आंखों में आंसू आ गये, मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि ये पल मेरी जिंदगी में कभी आएगा। आपको बता दें कि महेन्द्र सिंह धोनी के टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद विराट को इस फॉर्मेट का कप्तान बनाया गया था।

सबसे पहले अनुष्का से किया साझा
जैसे ही विराट कोहली को इस बात की जानकारी दी गई कि वो टेस्ट टीम के कप्तान होंगे, तो उनकी आंखों में आंसू आ गये। Virat anushka (1)विराट ने बताया कि इस खबर को अनुष्का के साथ बांट पाना मेरे लिये और भी ज्यादा खूबसूरत था, मैं उनसे बात करते हुए रोने लगा था। आपको बता दें कि साल 2017 में विराट कोहली को तीन फॉर्मेट का कप्तान नियुक्त किया गया, उनकी कप्तानी में टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

अनुष्का के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं कोहली
पिछले कुछ महीनों से विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं, आपको बता दें कि Virat-and-Anushka-1विराट-अनुष्का पिछले करीब चार साल से रिलेशनशिप में है, दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते हैं, लेकिन जैसे ही उनसे रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया जाता था, वो चुप्पी साध लेते थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से विराट अनुष्का को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं, वो कई मौकों पर सोशल मीडिया के माध्यम से भी उनकी खुलकर तारीफ कर चुके हैं।

अगले महीने करेंगे शादी
जी हां, कप्तान विराट कोहली ने दिसंहर में करीब एक महीने की छुट्टी के लिये बीसीसीआई को अर्जी दी है, Virat anushka (7)मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होने ये अर्जी निजी कारणों की वजह से दी है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार विराट अगले महीने अनुष्का के साथ शादी करने की योजना बना रहे हैं, हालांकि अभी तक उनकी शादी की तैयारी शुरु नहीं हुई हैं, उनके कुछ करीबी लोगों का कहना है कि लगातार क्रिकेट खेलने से वो थकान महसूस कर रहे होंगे, इसलिये एक महीने की छुट्टी लेकर वो थोड़ा आराम करना चाहते हैं।

अनुष्का ने बताया अफवाह
शादी की खबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने न्यूज चैनल एनडीटीवी से कहा कि ये महज अफवाह है, इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। virat anushka 3अगर शादी करुंगी, तो दुनिया के सामने ही करुंगी। आपको बता दें कि इसी साल जनवरी में विराट-अनुष्का छुट्टियां मनाने उत्तराखंड गये थे, जिसके बाद से अफवाह फैल गया था, कि दोनों शादी करने वाले हैं, तब भी इस कपल ने इस खबर को सामने आकर खारिज किया था।

मुख्य चयनकर्ता ने कहा
कप्तान विराट कोहली की अर्जी पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि विराट को ब्रेक देने की जरुरत है। Virat Kohliआपको बता दें कि कप्तान कोहली लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं, वो इस समय तीनों फॉर्मेट के कप्तान हैं, साथ ही आईपीएल में भी आरसीबी की कप्तानी संभालते हैं, ऐसे में इतना क्रिकेट खेलते हुए खुद को फिट रखना किसी भी क्रिकेटर के लिये एक बड़ी चुनौती हो सकती है।

विराट की कप्तानी में लगातार जीत रही टीम
कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार जीत रही है, इस साल सीमित ओवरों में टीम इंडिया ने पिछली दस सीरीज में से 8 में जीत हासिल की है, Virat Kohli3तो 1 में हार का मुंह देखना पड़ा, तो एक सीरीज ड्रा रहा। आपको बता दें कि विराट की कप्तानी में टीम ने खेल के हर विभाग में इंप्रूव किया है, इतना ही नहीं फील्डिंग जो कि टीम की सबसे कमजोर कड़ी मानी जाती थी, इस विभाग में भी टीम इंडिया के खिलाडियों ने जबरदस्त इंप्रूवमेंट किया है।