विराट कोहली की बहन भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती, ऐसी है अनुष्का शर्मा की ससुराल

anushka

विराट-अनुष्का की शादी के बारे में तो आप लगभग हर बात जान ही चुके होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि अनुष्का का ससुराल कैसा है?

New Delhi, Dec 16 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सात समंदर पार शादी कर ली, दोनों ने इटली के टस्कन शहर में सात फेरे लिये, विराट-अनुष्का की शादी के बारे में तो आप लगभग हर बात जान ही चुके होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि अनुष्का का ससुराल कैसा है, या फिर स्पष्ट शब्दों में कहें तो विराट के परिवार में कौन-कौन है और वो काम क्या करते हैं? अगर नहीं पता तो आइये आपको बताते हैं।

विराट की मां
कप्तान विराट कोहली को यूं तो देश-दुनिया के करोड़ों युवा अपना रोल-मॉडल मानते हैं, लेकिन विराट की जिंदगी में ऐसे 6 लोग हैं, जिन्हें वो सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, Virat motherउसमें पहली शख्स हैं उनकी मां, कोहली की मां सरोज कोहली एक हाउस वाइफ हैं, विराट अपनी मां के बहुत करीब हैं, वो अक्सर अपनी मां के लिये भावुक मैसेज भी सोशल मीडिया पर लिखते रहते हैं।

विराट के पिता
विराट कोहली अपने पिता के भी काफी करीब थे, हालांकि अब वो इस दुनिया में नहीं है, स्वर्गीय प्रेमनाथ कोहली पेशे से वकील थे, साल 2006 में स्ट्रोक की वजह से उनका निधन हो गया था, virat-kohli fatherविराट कोहली अपने पिता को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी प्रेरणा मानते हैं।

विकास कोहली
अनुष्का शर्मा के एक जेठ भी हैं, जिनका नाम विकास कोहली है, वो पेशे से बिजनेसमैन हैं, उनकी पत्नी चेतना कोहली यानि विराट की भाभी भी हाउस वाइफ ही हैं, kohli familyविकास कोहली का एक बेटा भी है, जिनका नाम आर्यवीर है, विराट कोहली अक्सर आर्यवीर के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

भावना ढींगरा
विराट की एक बड़ी बहन भी हैं, जिनका नाम भावना ढींगरा है, वो पेशे से एक स्कूल टीचर हैं, आपको बता दें कि विराट के बहन की शादी साल 2002 में संजय ढींगरा के साथ हुई थी, Bhawnaजो पेशे से बिजनेसमैन हैं, उनके दो बच्चे भी हैं, बेटे का नाम आयुष ढींगरा और बेटी का नाम महक ढींगरा है।

दिल्ली में रहते हैं घरवाले
विराट कोहली के घरवाले दिल्ली में रहते हैं, साल 2015 तक विराट की मां, भाई-भाभी और भतीजे आर्यवीर के साथ वेस्ट दिल्ली के मीरा बाग में रहते थे, Virat Family1लेकिन साल 2015 में उनके परिवार ने नया बंगला खरीदा है, जो कि पंजाबी बाग में है, अब वो इसी बंगले में शिफ्ट हो चुके हैं, साथ ही विराट की दीदी और जीजा भी अपने दोनों बच्चों के साथ दिल्ली में ही रहते हैं।

करोड़ों की है संपत्ति
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे ज्यादा कमाऊ क्रिकेटर माने जाते हैं, उनकी कमाई हर साल करोड़ों रुपये में होती है, kohli-anu-marriaageदिल्ली में बंगला, फ्लैट के अलावा भी उन्होने कई बिजनेस में पैसे इनवेस्ट कर रखे हैं। इसके अलावा विराट के कपड़ों का भी एक ब्रांड है, जिसे उन्होने दो साल पहले ही शुरु किया है।

दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली, अब 21 दिसंबर को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे। virat-kohli-anushka-sharmaआपको बता दें कि दिल्ली में रिसेप्शन के बाद 26 दिसंबर को मुंबई में भी एक रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे।

हनीमून पर हैं विरुष्का
11 दिसंबर को शादी करने के बाद विरुष्का फिलहाल हनीमून पर हैं, दोनों रोम में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। virat Anushka honeymoonआपको बता दें कि कल ही दोनों ने अपने हनीमून की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।