शादी के बाद युवराज सिंह के पड़ोसी बनेंगे विराट-अनुष्का, 35वें फ्लोर पर है सुपर लग्जरी अपार्टमेंट

Virat Anushka 4

भले विराट- अनुष्का शादी अब कर रहे हो, लेकिन साथ रहने की प्लानिंग इन्होने पहले ही कर ली थी, शादी से पहले ही विराट कोहली ने मुंबई में एक फ्लैट बुक किया था।

New Delhi, Dec 11 : कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा जोरों पर है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कपल 12 दिसंबर को इटली में सात फेरे लेंगे। मुंबई एयरपोर्ट पर पंडित और परिवार के साथ दिखीं अनुष्का, जिसके बाद इस बात की संभावना और बढ गई कि दोनों शादी करने वाले हैं। वैसे भले ही ये स्टार कपल शादी अब कर रहे हो, लेकिन साथ रहने की प्लानिंग इन्होने पहले ही कर ली थी, शादी से पहले ही विराट कोहली ने मुंबई में एक फ्लैट बुक किया था।

सुपर लग्जरी अपार्टमेंट
कप्तान विराट कोहली ने पिछले साल ही मुंबई के वर्ली इलाके में बन रही ओंकार-1973 बिल्डिंग में एक लग्जरी अपार्टमेंट बुक किया था, flatआपको बता दें कि कप्तान ने जो फ्लैट खरीदा है, वो 7,171 स्क्वैयर फीट में फैला है, इस सुपर लग्जरी अपार्टमेंट को विराट कोहली ने 34 करोड रुपये में खरीदा है। हालांकि बिल्डर की ओर से अभी तक इस फ्लैट का पजेशन उन्हें नहीं दिया गया है, कहा जा रहा है कि जनवरी में उन्हें इस फ्लैट की चाभी सौंप दी जाएगी।

युवराज के बनेंगे पड़ोसी
विराट-अनुष्का का ये नया आशियाना सी-फेंसिग अपार्टमेंट है, ये 35वें फ्लोर है, आपको बता दें कि इस बिल्डिंग में स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी साल 2014 में फ्लैट बुक करवाया था, yuviउनका प्लैट 29वें फ्लोर पर हैं, सूत्रों के अनुसार विराट के इस अपार्टमेंट में 5 बेडरुम होंगे। कहा जा रहा है कि शादी के बाद विराट-अनुष्का इसी फ्लैट में शिफ्ट हो जाएंगे।

12 दिसंबर को करेंगे शादी
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 12 दिसंबर को शादी करेंगे, आपको बता दें कि 12 दिसंबर को अनुष्का अपने लिये लकी मानती है, anushka sharmaदरअसल उनकी पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी भी 12 दिसंबर को ही रिलीज हुई थी, इसी वजह से वो इस तारीख को अपने लिये लकी मानती है, इसके साथ ही उन्होने शादी के लिये भी इटली के मिलान शहर को चुना है।

खास शख्स करेंगे शादी में शिरकत
भीड़-भाड़ और दूसरी तमाम परेशानियों से बचने के लिये विराट-अनुष्का ने इटली में शादी करने का फैसला लिया है, बताया जा रहा है कि Sachin Yuviविराट ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भी अपनी शादी में नहीं बुलाया है, हालांकि सूत्रों का दावा है कि सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह विराट को दुल्हा बनते हुए देख सकते हैं, वो दोनों इस शादी में शामिल होने के लिये इटली जा सकते हैं।

शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन
शादी के बाद विराट और अनुष्का देश वापस लौटेंगे, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 21 दिसंबर को मुंबई और फिर आगे दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, virat anushka 9जिसमें विराट के रिश्तेदारों के अलावा दोस्तों को भी निमंत्रण भेजा जाएगा, फिलहाल वो अपनी शादी में ज्यादा भीड़ जुटाना नहीं चाहते, इस वजह से उन्होने दोस्तों से माफी मांग ली है और उनसे रिसेप्शन में आने का आग्रह किया है।

बॉलीवुड से भी नामचीन हस्तियां होगी शामिल
ऐसा नहीं है कि युवी और सचिन ही विराट के बाराती बनेंगे, बल्कि बॉलीवुड के भी कुछ नामचीन हस्तियों और अनुष्का के करीबियों को निमंत्रण भेजा गया है, Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma-5अंग्रेजी न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख, आमिर खान के साथ-साथ आदित्य चोपड़ा भी अनुष्का की शादी में शामिल होने के लिये मिलान जा सकते हैं।

चार साल से कर रहे थे डेट
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले चार साल से डेट कर रहे थे, दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते थे। Virat Anushka2कहा जाता है कि एक शैम्पू के विज्ञापन के लिये दोनों पहली बार मिले थे, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई, दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया और अब ये स्टार कपल इस रिश्ते को नाम देने जा रहे हैं।

रणवीर ने पहली बार मिलवाया था
विराट-अनुष्का की पहली मुलाकात को लेकर कहा जाता है कि बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने दोनों की पहली मुलाकात करवाई थी, Virat Anushka1हालांकि स्टार कपल कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं करते, जिसकी वजह से इसकी आधिकारिक कोई सूचना नहीं है, कि दोनों पहली बार कैसे मिले।