रोहित शर्मा ने दी अनुष्का को सरनेम ना बदलने की सलाह, तो विराट कोहली ने दिया मजेदार जवाब

Virat Rohit Sharma

सोशल मीडिया पर अभी भी बधाइयों का सिलसिला जारी है, लेकिन सभी का ध्यान खींचा है टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा के ट्वीट ने।

New Delhi, Dec 21 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस शादी के बाद हनीमून से लौट आये हैं, हाल ही में दोनों ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें दोनों बर्फ में खड़े थे, अब 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में रिसेप्शन पार्टी है, सोशल मीडिया पर अभी भी बधाइयों का सिलसिला जारी है, लेकिन सभी का ध्यान खींचा है टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा के ट्वीट ने। जिस पर अनुष्का भी हंसती नजर आई, तो विराट कोहली ने भी ऐसा रिप्लाई दिया, जिसे पढ लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं।

सरनेम ना बदलने की सलाह
शादी के बाद रोहित शर्मा ने विराट और अनुष्का को ट्विटर के जरिये शादी की बधाई दी, इसके साथ ही उन्होने अपने ट्वीट में लिखा कि Rohit Tweetविराट को अच्छा पति बनने के लिये नोटबुक देने की बात कही और बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपना सरनेम ना बदलने की सलाह दी, उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था।

अनुष्का ने किया रिप्लाई
रोहित शर्मा के ट्वीट के बाद पीके की एक्ट्रेस ने रिप्लाई किया, उन्होने हंसते हुए उन्हें तीसरे दोहरे शतक की बधाई दी, Anushka weddingलेकिन अब विराट कोहली ने इस ट्वीट पर जो रिप्लाई किया है, उसे पढकर लोग खूब हंस रहे हैं, भारतीय कप्तान का ये ट्वीट तेजी से वारयल हो रहा है, लोग इसे खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

विराट ने दिया ऐसा जबाव
दरअसल भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के ट्वीट पर लिखा है कि उन्हें डबल सेंचुरी की नोटबुक भी चाहिये। virat tweet2आपको बता दें कि विराट कोहली की अनुपस्थिति में रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौंपी गई हैं, अब तक इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में सात दोहरे शतक लगे हैं, जिसमें से तीन अकेले रोहित शर्मा ने जड़े हैं, वो दुनिया के एक मात्र बल्लेबाज हैं, जिसने वनडे में एक से ज्यादा दोहरे शतक जड़े हैं।

21 को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन
विराट-अनुष्का ने सात समंदर पार इटली में सात फेरे लिये, उनकी शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हो पाये थे। virat-anushkaअब 21 दिसंबर को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जा रहा है, हालांकि कहा जा रहा है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी इसमें भी शामिल नहीं हो पाएंगे, क्योंकि 22 दिसंबर को इंदौर में दूसरा टी-20 मैच खेला जाना है, इस वजह से खिलाड़ी नहीं पहुंच पाएंगे ।

26 को मुंबई में रिसेप्सन
विराट-अनुष्का ने सबका ध्यान रखते हुए दो रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया है, आपको बता दें कि विराट कोहली दिल्ली के रहने वाले हैं, virat-kohli-anushka-sharmaइसलिये 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन रखा गया है, ताकि उसमें उनके दोस्त, सगे-संबंधी और रिश्तेदार शामिल हो सके, इसके बाद 26 दिसंबर को मुंबई में भी शानदार पार्टी का आयोजन किया जाएगा, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अलावा बॉलीवुड सितारे भी शिरकत करेंगे। आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी-20 24 दिसंबर को मुंबई में होना है, उसके बाद टीम के खिलाड़ी फ्री हो जाएंगे।

गुपचुप तरीके से की शादी
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सात समंदर पार इटली में सात फेरे लिये, दोनों ने अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखा था किVirat Anushka 6 जिस पंडित ने उनकी शादी करवाई, उन्हें भी कुछ घंटे पहले तक मालूम नहीं था कि वो किसकी शादी करवाने वाले हैं, आपको बता दें कि विराट-अनुष्का की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे।

रोम और फिनलैंड में हनीमून
विराट-अनुष्का इटली में शादी करने के बाद हनीमून मनाने रोम और फिनलैंड गये, दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का अपनी शादी को तमाशा बनाना नहीं चाहती थी, virat Anushka honeymoonवो चाहती थी कि उनकी शादी शानदार और यादगार हो, इसी वजह से उन्होने सात फेरों के लिये देश से बाहर की जगह को पसंद किया, फिलहाल ये स्टार कपल हनीमून मना कर वापस देश लौट चुका है।

नया साल साथ में मनाएंगे स्टार कपल
विराट कोहली को इसी महीने के आखिर में साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होना है, सूत्रों का दावा है कि मुंबई में रिसेप्शन के बाद विराट-अनुष्का साथ में दक्षिण अफ्रीका के लिये रवाना होंगे। Virat Anushka 5वहां पर साथ में नया साल मनाने के बाद अनुष्का शर्मा वापस देश लौट आएगी, जबकि विराट कोहली टीम के साथ रहेंगे, आपको बता दें कि अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया को तीन टेस्ट मैच, 6 वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने हैं।