विराट कोहली रखते हैं काफी महंगा वॉलेट, कीमत सुन हैरान रह जाएंगे आप

Virat Century

दक्षिण अफ्रीका के लंबे और सफल दौरे के बाद विराट कोहली के साथ कुछ खिलाड़ी आराम कर रहे हैं, तो बाकी खिलाड़ी श्रीलंका ट्राई सीरीज खेलने के लिये पहुंच चुके हैं।

New Delhi, Mar 05 : टीम इंडिया के कप्तान आज की युवा पीढी के लिये प्रेरणा स्त्रोत हैं, उनकी फैन फॉलोइंग कैसी है, शायद ये बताने की जरुरत नहीं है, उनके फैंस उन्हें उनकी जबरदस्त बल्लेबाजी के साथ-साथ स्टाइल स्टेटमेंट के लिये भी फॉलो करते हैं, दक्षिण अफ्रीका के लंबे और सफल दौरे के बाद विराट कोहली के साथ कुछ खिलाड़ी आराम कर रहे हैं, तो बाकी खिलाड़ी श्रीलंका ट्राई सीरीज खेलने के लिये पहुंच चुके हैं।

स्टाइलिश हैं कप्तान विराट
विराट कोहली के फैंस उनके खेल के अलावा इस बात का भी ध्यान रखते हैं, कि वो क्या पहनते हैं, क्या खाते हैं, उनकी हर चीज फैंस के लिये खबर होती है। virat Kohli Purseस्टाइल के मामलों में उन्हें हजारों लोग फॉलो करते हैं, फिर चाहें उनका हेयरस्टाइल हो, टैटू हो या फिर महंगी चीजों का शौक। विराट कई मामलों में बड़े शौकीन हैं।

महंगा वॉलेट
हाल में ही विराट कोहली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, तब कप्तान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आए थे, साथ ही उनके हाथ में एक काले रंग का वॉलेट था। virat Kohli Purse1एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक इस वॉलेट की कीमत करीब 81 हजार रुपये है। इस वेबसाइट का दावा है कि जो वॉलेट कप्तान के हाथ में था, वो लुई विटॉन (Louis Vuitton) कंपनी का था, ये एक फ्रैंच कंपनी है, जो लग्जरी बैग्स और पर्स बनाती है।

चश्मों के भी शौकीन हैं विराट
विराट कोहली काफी स्टाइलिश हैं, फिर चाहें चश्मा हो, गाड़ी हो, या कपड़े हो, वो हर चीज में परफेक्शन ढूढने की कोशिश करते हैं। Virat Kohli2विराट के करीबी सूत्रों के अनुसार उन्हें सन ग्लासेज का भी खूब शौक है, यही वजह है कि वो हर मौके पर अलग-अलग ग्लासेज के साथ नजर आते हैं।

आराम कर रहे हैं कप्तान
टीम इंडिया बीती शाम ही श्रीलंका पहुंच चुकी है, लेकिन कप्तान विराट कोहली इस सीरीज में आराम कर रहे हैं, virat kohli 4आपको बता दें कि कोहली के अलावा पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और हार्दिक पंड्या को भी इस सीरीज में आराम दिया गया है।

दक्षिण अफ्रीका दौरा शानदार
विराट कोहली के लिये दक्षिण अफ्रीका दौरा शानदार रहा, भले टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन बतौर बल्लेबाज विराट हिट रहे, Virat Kohli fielding1वो सीरीज के एकमात्र शतकीय पारी खेलने वाले बल्लेबाज हैं। इसके बाद फिर वनडे और टी-20 सीरीज टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया। वनडे सीरीज की 6 पारियों में विराट ने तीन शतक लगाये और मेजबानों को 5-1 से हराया।

सफल कप्तान
विराट ना सिर्फ एक बल्लेबाज बल्कि एक कप्तान के रुप में भी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, उन्होने 66 टेस्ट की 112 पारियों में 5564 रन बनाये हैं, Virat Kohli Jerseyइस दौरान वो 8 बार नाबाद भी रहे, इस दौरान उन्होने 21 शतक लगाया है, जिसमें से 6 दोहरा शतक शामिल है। अगर एकदिवसीय क्रिकेट की बात करें, तो 208 वनडे मैचों में विराट ने 9588 रन बनाये हैं, जिसमें 35 बार सेंचुरी लगाया है। टी-20 में उन्होने 57 मुकाबलों में 18 अर्धशतक की मदद से 1983 रन बनाये हैं।

बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम
कप्तान कोहली क्रिकेट से छुट्टी लेने के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को ही अनुष्का की फिल्म परी रिलीज हुई है, इस फिल्म को देखने के बाद विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें उनकी पत्नी पर गर्व है, अब तक उन्होने जितनी फिल्में देखी है, उसमें से सबसे बेहतरीन फिल्म है ये।

रोहित करेंगे कप्तानी
श्रीलंका में खेले जाने वाले ट्राई सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। इस टूर्नामेंट में भारत-श्रीलंका के अलावा तीसरी टीम बांग्लादेश की है। Rohit sharmaट्राई सीरीज की शुरुआत 6 मार्च को भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबले से होगा, इस टूर्नामेंट के सभी मैच कोलंबो में शाम 6.30 बजे (भारतीय समयअनुसार) से खेला जाएगा।