पति के हाथ में गुलाब देखकर भड़की पत्‍नी, लाख समझाया पर दिन भर झगड़ती रही, कारण सुन आप भी रह जाएंगे दंग

ये कहानी सुनकर आप भी खुद को दंग हो जाने से रोक नहीं पाएंगे । बेचारे पति की तो पूछिए ही मत । एक गुलाब के फूल ने उसकी शादीशुदा जिंगदी पर आफत ला दी थी ।

New Delhi, Jul 31 : पति के हाथ में लाल गुलाब देखकर एक पत्‍नी की प्रतिक्रिया क्‍या होगी । या तो वो गुलाब अपनी पत्‍नी के लिए लेकर आया होगा या तो उसे ये फूल किसी ने दिया होगा । सोचिए जरा अगर पत्‍नी ये समझ ले कि ये फूल उसके पति को किसी और ने दिया है तो नजारा क्‍या होगा । जी हां ठीक समझ रहे हैं आप, नजारा कुछ ऐसा होगा कि पत्‍नी सवाल पर सवाल पूछती रहेगी और पति के जवाब को सुनने के बाद भी उस पर विश्‍वास नहीं करेगी ।

लखनऊ का है मामला
दरअसल ये घटना है लखनऊ की जहां इन दिनों सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चल रहा है । पुलिस इन दिनों उन लोगों को प्रोत्‍साहित कर रही है जो यातायात नियमों का पालन कर रहे हैं । ऐसे ही हेलमेट पहनकर दोपहिया वाहन चलाने वालों को ट्रैफिक पुलिसकर्मी प्रोत्साहन के तौर पर गुलाब दे रहे हैं।

गुलाब पड़ा भारी
इसी घटनाक्रम में एक शख्‍स को पुलिस द्वारा दिए गए गुलाब की वजह से मुसीबत का सामना करना पड़ा । इस शख्स का उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया। इस शख्स का नाम मो. दानिश बताया गया है । दानिश ने बाइक चलाते हुए हेलमेट पहना हुआ था । पुलिस ने उसे प्रोत्‍साहित करते हुए उसे गुलाब का एक फूल दिया, जिसे उसकी बीवी ने कुछ और समझा लिया ।

अफेयर का जताया शक
दरअसल दानिश जब फूल लेकर घर पहुंचा तो उसकी पत्‍नी ने उसके हाथों में गुलाब को देखकर उसके अफेयर की आशंका जता दी । दानिश ने पत्नी को समझाने की कोशिश की, ये भी कहा कि ये फूल उसे पुलिस वालों ने दिया है । लेकिन उसकी पतनी ने उसकी एक नहीं सुनी । पत्‍नी का सवाल था कि पुलिस गुलाब का फूल भला क्‍यों देने लगी । बस इसी बात को लेकर मियां बीवी में झगड़ा हो गया ।

दानिश ने पुलिस से की अपील
अपनी पत्‍नी को इस बात का भरोसा दिलाने के लिए दानिश रविवार को सब इंस्पेक्टर प्रेम शंकर शाही के पास गया और अपनी पीड़ा सुनाई । उसने उनसे वो फोटो भी मांगी  जो उन्होंने गुलाब देते वक्त खींची थी । पुलिस ने दानिश की मदद की और उसे वह तस्वीर भी दी । साथ में एक और गुलाब भी दे दिया । इस बारे में एसआई प्रेम शंकर शाही ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली ओर दानिश को फूल देते हुए तस्‍वीर भी शेयर की ।