Video : बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर फिदा हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान, यूं खोले दिल के राज

Kane Bollywood

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
हैदराबाद के कप्तान विलियमसन जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, वो दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ नहीं है, ये एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी नहीं है।

New Delhi, Apr 27 : आईपीएल-11 में इकलौते कुंवारे कप्तान केन विलियनसन ने अपने दिल के कई राज खोले हैं, एक रेडियो इंटरव्यू में उन्होने बताया कि बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस उनके दिल पर राज करती है, हिन्दी फिल्मों का कौन सा गाना उन्हें पसंद है, इसके साथ ही ऐसी ही ढेर सारी चुटीली सवालों का जवाब विलियमसन ने दिया। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे हैं।

ये एक्ट्रेस है फेवरेट
केन विलियमसन जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, वो दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ नहीं है, ये एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी नहीं है। Alia Bhattसनराइजर्स के कप्तान को चुलबुली आलिया भट्ट सबसे ज्यादा पसंद है। जी हां, आलिया की एक्टिंग और अदाएं न्यूजीलैंड के इस धांकड़ बल्लेबाज को सबसे ज्यादा पसंद हैं, इस बात का खुलासा उन्होने खुद ही किया है।

ये गाना है पसंद
पसंद बॉलीवुड एक्ट्रेस के बाद विलियमसन से अगला सवाल पूछा गया, कि उनका पसंदीदा हिंदी गाना कौन सा है, तो उन्होने ए आर रहमान का गाना जय हो… बताया। Kane4रेड एफएम के इन मजेदार शो में उनका हिंदी टेस्ट भी किया गया, शो के होस्ट ने न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर से कई हिन्दी शब्दों के उच्चारण भी करवाये, उन्होने उन शब्दों का उच्चारण करने की कोशिश की।

ये सवाल भी पूछे गये
इस रेडियो इंटरव्यू के दौरान विलियमसन से पिच रिपोर्ट, विकेट रनिंग से लेकर दूसरे कई मजाकिया सवाल भी पूछे गये। Sunrieses1सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने सभी सवालों के जवाब दिये। उनसे पूछा गया कि हाउ फाउन इज द फाइन लेग। पिच रिपोर्ट की रिपोर्ट किस लैब से आती है। दरअसल विलियमसन के इस इंटरव्यू को मजेदार बनाने के लिये ऐसे सवालों का सहारा लिया गया था।

नहीं रुके कप्तान
इन अजब-गजब सवालों का जवाब देते हुए केन कुछ कंफ्यूज को हुए, लेकिन वो रुके नहीं उन्होने अपनी तरफ से पूरा जवाब दिया। Kane11इस रेडियो इंटरव्यू में उनसे हिन्दी के उच्चारण भी करवाये गये, वो भी करने से वो नहीं रुके। कुल मिलाकर उनका ये इंटरव्यू शानदार था, भारतीय क्रिकेट फैंस को न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी का इंटरव्यू खूब पसंद आ रहा है।

तेंदुलकर को मानते हैं आदर्श
आपको बता दें कि आईपीएल-11 के आठ कप्तानों में से केन विलियमसन अकेले विदेशी कप्तान हैं, बाकी सातों कप्तान शादी-शुदा और भारतीय है, kane31विलियमसन ने अभी शादी भी नहीं की है, हालांकि पिछले लंबे समय से वो रिलेशनशिप में हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान एक बेहतरीन इंसान भी हैं, वो मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानते हैं और क्रिकेट की दुनिया में उनके जैसा ही नाम करना चाहते हैं।

कल शून्य पर आउट
वहीं आईपीएल में 26 अप्रैल को बल्ले से विलियमसन कुछ खास नहीं कर पाये। हैदराबाद की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे विलियमसन बगैर खाता खोले आउट हो गये। Kane Williamson_0उन्होने अंकित राजपूत की गेंद पर पुल शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर अश्विन के हाथों में समा गई। सनराइजर्स ने आईपीएल 2018 में बेहतरीन शुरुआत की है।