शतक मारने के बाद भी पिट गया ये स्टार बल्लेबाज, बीच मैदान पर हुआ बेइज्जत!

pic- star ballebaaz

टीम इंडिया का ये स्टार बल्लेबाज शतक मारने के बाद भी अपनी टीम को जीत नहीं पाया, खास बात ये है कि बीच मैदान पर ही इसकी भिड़ंत हो गई।

New Delhi, Oct 10 : अगर कोई स्टार बल्लेबाज मैदान पर शतक मारे तो तालियों की गड़गड़ाहट होने लगती है। लेकिन एक बल्लेबाज ऐसा भी है, जिसने शतक तो जमाना लेकिन ना तो अपनी टीम को जीत दिला पाया और ना ही फैंस का दिल जीत पाया। जी हां हम बात कर रहे हैं यूसुफ पठान की। बड़ौदा के इस स्टार ऑलराउंडर ने 136 रन की पारी भले ही खेली, लेकिन इसके बाद भी वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। दरअसल इंदौर के होलकर स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी के ग्रुप- सी के लिए मैच हो रहा था। बड़ौदा और मध्यप्रदेश की टीम के बीच ये मुकाबला खेला जा रहा था। इस दौरान बैटिंग के दौरान यूसुफ पठान दूसरी टीम के खिलाड़ी से भिड़ गए।

यूसुफ पठान ने इस मैच की पहली पारी में भी शतक जड़ा था और 111 रन बनाए थे। टीम की हार सामने आई तो वो सामने वाले खिलाड़ी से भिड़ गए। इसके बाद मध्यप्रदेश के कप्तान और अंपायर्स को बीच बचाव के लिए आना पड़ा। अब आप ये भी जान लीजिए कि आखिर ये विवाद कैसे हुआ। पहली इनिंग में यूसुफ अपने छोटे भाई इरफान के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। इस बीच एक शॉट खेलकर यूसुफ रन लेने के लिए दौड़ पड़े। मध्यप्रदेश के खिलाड़ी हिरवानी गेंद को लेने के लिए दौड़े। लेकिन यूसुफ को लगा कि हिरवानी उनका रास्ता रोकने की कोशिश कर रहे हैं। मामला तो तब बड़ा, जब मध्य प्रदेश के फील्डर अंकिंत शर्मा ने बल्लेबाज को रन आउट करने की कोशिश की।

उनका थ्रो यूसुफ पठान के हाथ में लग गया। इसके बाद यूसुफ ने पहले मिहिर हिरवानी को लेकर कमेंच पास किया। इसके बाद हिरवानी भी पीछे नहीं रहे और मामला बढ़ गया इसके बाद अंपायर ने बीच-बचाव किया। मध्यप्रदेश के कप्तान देवेंद्र बुंदेला ने आखिरकार मामले को शांत करवाया। यूसुफ ने भले ही मैदान पर अपना गुस्सा दिखाया हो, लेकिन उनके व्यवहार की हर तरफ आलोचना हो रही है। शतक लगाने के बाद भी वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। मध्यप्रदेश ने पहली इनिंग में 8 विकेट खोकर 551 रन बनाए थे। जवाब में बड़ौदा की टीम पहली पारी में सिर्फ 302 रन ही बना पाई।

ये टीम फॉलोआन भी नहीं टाल सकी। फॉलोऑन खेलते हुए बदौड़ा की टीम दूसरी इनिंग में 318 रन पर ऑलआउट हो गई। बड़ौदा की तरफ से दोनों पारियों में यूसुफ ने शतक जरूर लगाया लेकिन मैदान पर एक स्टार बल्लेबाज का इस तरह भिड़ना ना तो टीम को जीत दिला पाया और ना ही दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना पाया। खैर इतना जरूर है कि इसके बाद से यूसुफ को लेकर कई तरह के कमेंट्स सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक फैन ने लिखा है कि यूसुफ भाई इतना एग्रेशन अपने खेल पर दिखाते तो ज्यादा बेहतर होता। टीम इंडिया की नीली जर्सी अब भी दूर हो रही है।