क्या हेजल से अलग होना चाहते हैं युवराज सिंह ? अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई

स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने साल 2015 में बाली में हेजल कीच को शादी के लिये प्रपोज किया था, यहीं पर दोनों की सगाई हुई थी।

New Delhi, Apr 05 : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दोनों की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल कहा जा रहा है कि हर दूसरी पोस्ट में अपनी पत्नी को शामिल करने वाले युवी 28 फरवरी के बाद से हेजल के साथ कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है, जिसके बाद से अनबन की खबरों को बल मिलने लगा।

हेजल ने दी सफाई
एक्ट्रेस हेजल कीच ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सफाई देने की कोशिश की है। उन्होने एक तस्वीर पोस्ट की है, Yuvi Hazel1जिसमें वो युवी और उनके परिवार के साथ लांगड्राइव पर नजर आ रही हैं। इस परिवार आउटिंग की कुछ और तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि फैमिली के साथ बिताये गये पल सबसे खास, खुशहाल और बेहतरीन पल।

अफवाह के खंडन के लिये पोस्ट की तस्वीर
मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार हेजल ने शादी में अनबन की खबरों का खंडन करने के लिये ही परिवार के साथ की ये तस्वीर पोस्ट की है। Yuvi Hazel3आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से युवी और हेजल ने कोई भी तस्वीर ऐसी पोस्ट नहीं की, या एक–दूसरे को टैग नहीं किया, जिसकी वजह से ये चर्चा होने लगी, कि दोनों के रिलेशनशिप में सब ठीक नहीं चल रहा है। जिसके बाद तुरंत हेजल ने ये तस्वीर पोस्ट कर दी।

बाली में की थी सगाई
स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने साल 2015 में बाली में हेजल कीच को शादी के लिये प्रपोज किया था, यहीं पर दोनों की सगाई हुई थी। Yuvi Hazel4आपको बता दें कि एक क्रॉमन फ्रेंड के जरिये दोनों की पहली मुलाकात साल 2011 में एक पार्टी में हुई थी, लेकिन दोनों की फ्रेंडशिप 2014 में हुई, करीब एक साल डेट करने के बाद दोनों ने साल 2015 में सगाई कर ली, और सोशल मीडिया के जरिये अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर दिया।

2016 में शादी
नवंबर 2015 में सगाई करने के बाद अगले साल नवंबर 2016 में दोनों ने शादी की। सिख धर्म के रीति-रिवाज से शादी करने के बाद दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग भी की। Yuvi Hazel5फिर दिल्ली में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया गया। जिसमें क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक की नामचीन हस्तियां शामिल हुई थी।

ऐसा था अरेंजमेंट
युवी और हेजल ने शादी के लिये शादी सागा वेडिंग प्लानर्स को अपॉइंट किया था, सारी ज्वेलरी आस्था जगवानी और अनमोल ज्वेलर्स से आई थी। Yuvi Hazel2शादी के फंक्शंस द ललित, चंडीगढ, आईसीटी मौर्या, दिल्ली और टेसो वाटरफ्रंट, सियोलिम गोवा जैसे नामचीन होटल्स में हुए। कुल मिलाकर युवी ने अपनी शादी में करोड़ों रुपये खर्च कर दिये थे।

आईपीएल में व्यस्त हैं युवी
स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं। 7 अप्रैल से आईपीएल सीजन-11 शुरु होने वाला है। yuviइस साल युवी अपनी घरेलू टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिये खेलेंगे, कई सालों के बाद किंग्स इलेवन में उनकी वापसी हुई है। घरेलू टीम में वापसी से युवी बेहद खुश हैं, उन्होने कहा कि अभी वो दो या तीन आईपीएल आराम से खेल सकते हैं, इस सीजन में अपने घरेलू टीम को वो विनर बनते देखना चाहते हैं।

सिर्फ 2 करोड़ में बिके
सीमित ओवरों के मैच विनर कहे जाने वाले युवराज इस सीजन में कुछ खास डिमांड में नहीं थे, हालांकि ऑक्शन से पहले ही सहवाग ने संकेत दे दिये थे, yuvraj singhकि इस साल युवी पर वो दांव लगाएंगे। युवराज को इस साल सिर्फ 2 करोड़ रुपये मिले हैं। किंग्स इलेवन की टीम उन्हें अपने साथ जोड़ कर खुश है।

प्रैक्टिस मैच में शानदार शतक
आईपीएल शुरु होने से पहले ही युवी ने विरोधी गेंदबाजों को संकेत दे दिये हैं, उन्होने प्रैक्टिस मैच में 12 छक्कों के साथ 120 रन ठोंक दिये। Yuvraj Singhइस प्रैक्टिस मैच में युवराज एक बार फिर से पुराने रंग में नजर आ रहे थे। उन्होने लंबे-लंबे छक्के लगाए, जिसे देखकर प्रिटी जिंटा के साथ-साथ वीरेन्द्र सहवाग भी बेहद खुश हुए होंगे।