रोहित शर्मा की सेल्फी पर युवराज ने किया मजेदार कमेंट, तो फैंस ने रख दी ये डिमांड

Rohit yuvraj

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह युवराज सिंह की मुंहबोली बहन हैं, वो उन्हें राखी भी बांधती है।

New Delhi, Feb 10 : टीम इंडिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का बल्ला दक्षिण अफ्रीका में खामोश है, भारतीय सरजमीं पर श्रीलंका के खिलाफ बल्ले से आग उगलने वाले हिटमैन का बल्ला अफ्रीका में 2 टेस्ट की चार पारियों और 3 वनडे मैचों में शांत रहा है, हालांकि अभी तीन वनडे और तीन टी-20 मैच बचे हुए हैं। टेस्ट सीरीज में हारने के बाद वनडे में टीम इंडिया ने शानदार वापसी की है, अब तक खेले गये 3 वनडे मैचों में टीम इंडिया 3-0 से अजेय है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर
रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें इस प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करते रहते हैं, Rohit Sharma 1गुरुवार को उन्होने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिस पर टीम इंडिया से बाहर चल रहे हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने कमेंट किया है, रोहित की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

युवी ने ले लिये मजे
टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने रोहित शर्मा की तस्वीर पर मजे ले लिये, उन्होने कमेंट करते हुए लिखा हे गोलमटोल चीक्स, yuvraj singhयुवी के अलावा कई और फैंस ने भी हिटमैन की इस तस्वीर पर कमेंट किया है। एक फैन ने लिखा कि जिस तरह आपके चेहरे पर निखार है, वैसे ही आपकी बल्लेबाजी में भी निखार आए।

रोहित शर्मा की पत्नी है युवी की बहन
आपको बता दें कि रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह युवराज सिंह की मुंहबोली बहन हैं, वो उन्हें राखी भी बांधती है। Ritika Rohit sharmaदरअसल शादी से पहले रितिका स्पोर्ट्स मैनेजर का काम करती थीं, युवराज सिंह और रोहित शर्मा उनके क्लाइंट थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित-रितिका की पहली मुलाकात भी युवराज सिंह की वजह से ही हो पाई थी।

युवी ने रोहित को दी थी चेतावनी
पिछले दिनों रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक विज्ञापन शूट के सिलसिले में वो पहली बार रितिका से मिले थे, वहां युवराज सिंह भी थे, Rohit sharmaलेकिन जैसे ही रोहित वहां पहुंचे, तो उन्होने पहले ही उन्हें चेतावनी देते हुए कहा था कि रितिका की तरफ देखना भी मत, वो मेरी बहन हैं, फिर कुछ घंटे बाद रितिका ने खुद ही रोहित से बात की थी, जिसके बाद दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई थी।

फैंस कर रहे फॉर्म में आने की मांग
रोहित शर्मा की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है, इस तस्वीर पर ज्यादा फैंस ने उनसे ये डिमांड की है कि एक बार फिर से वो बल्ले से बोलें, rohit-sharmaएक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि हमें उम्मीद है कि अगले मैच में आप बल्ले से रन उगलेंगे, बस पांच ओवर थोड़ा संभलकर खेलना। उनसे कई फैन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जल्द फॉर्म में आने की मांग कर रहे हैं।

धवन-कोहली बरसा रहे हैं रन
तीन वनडे मैचों में जहां रोहित रन के लिये तरस रहे हैं, वहीं शिखर धवन और विराट कोहली का बल्ला खूब रन बरसा रहा है, तीन मैचों में विराट ने दो शतक ठोंक दिये है, Shikhar viratतो शिखर धवन भी दो अर्धशतक लगाकर बैठे हैं, जबकि रोहित शर्मा कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं, तीसरे एकदिवसीय में तो वो खाता तक नहीं खोल सके थे।

भारत की स्पिन जोड़ी भी सुपरहिट
दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत की स्पिन जोड़ी भी सुपरहिट साबित हो रही है, तीन मैचों में चहल और कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन किया है, Chahal yadavदोनों ने अब तक 30 में से 21 विकेट हासिल किये हैं, साथ ही दोनों काफी किफायती भी साबित हुए हैं। अफ्रीकी जमीन पर मेजबानों के लिये दोनों अबूझ पहेली बने हुए हैं।

इतिहास रच सकती है टीम इंडिया
विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया इतिहास रच सकती है, आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में भारतीय टीम वनडे सीरीज आज तक नहीं जीत सकी है, Team India virat6 मैचों की सीरीज में विराट सेना 3-0 से आगे चल रही है, अगर टीम इंडिया चौथे मैच में भी जीत हासिल करती है, तो इतिहास रच जाएगा।