बेहद रंगीन मिजाज हैं इमरान खान, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी जुड़ चुका है नाम

इमरान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। एक दौर था, जब उनकी छवि एक प्ले ब्वॉय की थी।

New Delhi, Jul 27 : पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में नई सरकार बनने की तैयारियां शुरु हो चुकी है। कुछ ही देर में पाक के नये पीएम के नाम पर औपचारिक रुप से मुहर लग जाएगी। कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान होंगे। चुनाव से पहले ही इस बात के कयास लग रहे थे कि क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान पाक के अगले प्रधानमंत्री हो सकते हैं।

प्ले ब्वॉय इमेज
इमरान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। एक दौर था, जब उनकी छवि एक प्ले ब्वॉय की थी। हाल ही में इमरान की पूर्व पत्नी और टीवी पत्रकार रेहम खान ने अपनी किताब में पूर्व क्रिकेटर की सेक्सुअल लाइफ को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किये हैं। उन्होने दावा किया था कि वो ड्रग्स लेने के आदी हैं और उनकी पार्टी के ही एक नेता के साथ उनके समलैंगिक संबंध हैं।

जीनत अमान के साथ जुड़ा था नाम
पूर्व क्रिकेटर का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ा, जिसमें अपने दौर की बेहतरीन एक्ट्रेस कही जाने वाली जीनत अमान भी शामिल थी। कहा जाता है कि दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रही। हालांकि दोनों में से कोई भी इस रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं था, इस वजह से कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिये।

जीनत ने बात करने से कर दिया मना
कुछ साल पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान एक इवेंटच में शामिल होने के लिये लाहौर गई थी। यहां पर उनसे पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान से रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया था। तो उन्होने सवाल को टालते हुए कहा था कि हमें पास्ट के बारे में ज्यादा बात नहीं करनी चाहिये। पास्ट को पास्ट ही रहने दीजिए और जीवन में आगे बढिये, अब हमारे बच्चे बड़े हो गये हैं।

इमरान खान ने की तीन निकाह
आपको बता दें कि भले इमरान एक सफल क्रिकेटर एक सफल राजनेता रहे हों, लेकिन वो सफल पति नहीं बन सके। उन्होने तीन निकाह किया है, जिसमें दो पत्नी से वो तलाक ले चुके हैं। सबसे पहले उन्होने इंग्लैंड के अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1994 में निकाह किया। दोनों की शादी 9 साल चली फिर 2003 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। साल 2015 में टीवी पत्रकार रेहम खान से उन्होने निकाह किया, लेकिन ये निकाह एक साल भी नहीं टिक सका, दोनों ने तलाक ले लिया, जिसके बाद इसी साल फरवरी में उन्होने बुशरा मेनका से तीसरा निकाह किया।

पांच नाजायज बच्चों के पिता
रेहम खान ने चुनाव से पहले अपने किताब में दावा किया था, कि इमरान कई नाजायज बच्चों के भी पिता है, जिसमें कुछ भारतीय भी है, ये बात खुद इमरान खान ने रेहम को बताई थी। मालूम हो कि चुनाव से ठीक पहले एक इंटरव्यू में पूर्व क्रिकेटर ने रेहम खान के साथ निकाह को अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती कहा था।